May 21, 2022

CSA T20 Challenge: इस गेंदबाज ने पकड़ हैरतअंगेज़ कैच, बल्लेबाज और अंपायर भी हुए हैरान-Video

wp-header-logo-507.png

CSA T20 Challenge
खेल। साउथ अफ्रीका (South Africa) के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट के दौरान ईथन बॉश (Eathan Bosch) ने एक ऐसा कैच लपका है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। यह शानदार कैच ईथन ने खुद की गेंद पर ही पकड़ा है। अब इस राकेट कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी देखना पसंद भी कर रहे हैं। दरअसल, 23 फरवरी को सीएसए टी20 चैलेंज (CSA T20 Challenge) के 27वें मुकाबले में डॉल्फिन टीम (Dolphin team) के गेंदबाज ईथन बॉश ने यह बड़ा कारनामा किया। वेस्टर्न प्रोविंस (Western Province) के खिलाफ मुकाबले के दौरान बॉश ने बतौर ओपनर बल्लेबाज रिचर्ड लेविक (Richard Levi) का शानदार कैच अपनी ही गेंद पर पकड़ लिया। कैच इतना खतरनाक था कि, बल्लेबाज समेत मैदान पर खड़े अंपायर भी इसे देख हैरान हो गए।
An absolute blinder by @DolphinsCricket seamer Eathan Bosch to grab the wicket of Richard Levi

Watch the full match highlights right here https://t.co/rkNgowoNvq#CSAT20Challenge #BePartOfIt pic.twitter.com/vmN8LOPWcb
इस मुकाबले का हाल

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो डॉल्फिन की टीम ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की। डॉल्फिन टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 148 रन जड़े। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टर्न प्रोविंस टीम ने 15.4 ओवर में 83 रन बनाए और इस मुकाबले को हार गई। इसी के चलते डॉल्फिन को इस मुकाबले में 65 रनों से जीत मिली। मुकाबले में ईथन को हालांकि एक ही विकेट नसीब हुई हो लेकिन उनके उस शानदार कैच ससबका ध्यान अपनी ओर खींच लाता है अब सब उनकी तारीफ कर रहा है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source