October 4, 2022

Bhojpuri Gana : इस एक्ट्रेस के साथ होली के रंग में रंगे नजर आए निरहुआ, देखें वीडियो

wp-header-logo-513.png

होली से पहले चारों तरफ भोजपुरी गानों (Bhojpuri Gana) की धूम रहती है। गांव से लेकर शहर तक लोग भोजपुरी गाने पर जमकर थिरकते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं। रंगों का यह त्योहार भोजपुरी गानों के बिना अधूरा सा लगता है। यही वजह है कि भोजपुरी स्टार्स भी आए दिन होली से पहले नए-नए गाने रिलीज करते हैं जो लोगों को खूब पसंद आती है। भोजपुरी गानों के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है और यह लिस्ट लगातार बढ़ रही है। वहीं होली के भोजपुरी गानों की बात करें और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम न आए तो यह लिस्ट पूरी नहीं हो सकती।
इस बीच निरहुआ का ‘भोजइयन से पाला पड़े’ गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में जुबली स्टार रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं और जबरदस्त डांस कर रहे हैं। एक्टर के इस स्टाइल को देख फैन्स भी झुमने को मजबूर हो रहे हैं। इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। गाने की बात करें तो इसमें निरहुआ के ओपोजिट आकांक्षा दुबे और आशीष वर्मा नजर आ रहे हैं।

आकांक्षा और निरहुआ की इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्टर गाने पर मस्त होकर रंगों के बीच नाचते नजर आ रहे हैं जो लोगों को झूमने को मजबूर कर रही है। गाने की खासियत यह है कि इसे निरहुआ ने इसे खुद गाया है। गाने की लिरिक्स राणा सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक विमल बावरा ने दी है। इस गाने को मार्च 2021 में ‘हमार भोजपुरी’ यूट्यूब से रिलीज किया गया है जिसे अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं। एक बार फिर होली नजदीक है और यह गाना फैन्स के होली को और भी स्पेशल बनाने में मदद करेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author