September 25, 2022

रोहित शर्मा नहीं दे रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम में मौका, ना खुश होंगे दोनों बल्लेबाज!

wp-header-logo-519.png

खेल। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाल ही भारतीय टीम (Indian team) के तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद अब रोहित कप्तान बन गए हैं। रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दे रहे हैं। लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी भी इस लिस्ट में मौजूद हैं जिनको रोहित में देखना भी पसंद नहीं करते। आइए जाने कौन हैं वो खिलाड़ी।
1. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)
आईपीएल 2021 (IPL 202) के बाद से ही लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की किस्मत कुछ ज्यादा खास नहीं रही। गायकवाड़ ने लगातार आईपीएल समेत घरेलू क्रिकेट शानदार बल्लेबाजी की है। जिसके बाद उनको भारतीय टीम में शामिल किया गया। आईपीएल के पिछले सीजन में सीएसके की ओर से खेलते हुए गायकवाड़ ने ही आईपीएल में सबसे ज्यादा रन जड़े थे। इस दौरान उन्होंने आईपीएल के 16 मुकाबलों में शानदार औसत के साथ 636 जड़े थे। ऐसा माना जा रहा है की रोहित की कप्तानी में ऋतुराज को ज्यादा खेलने के मौके नहीं मिले। हो सकता है की रोहित अपने साथ पारी का आगाज करने के लिए केएल राहुल समेत ईशान किशन को ज्यादा पसंद करते हों।

2. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)
इस 2 खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम भी शामिल है। अगर अभी की बात करें तो पृथ्वी शॉ को तो टीम में ही नहीं चुना जा रहा। 22 साल का ये बल्लेबाज बड़ी शानदार बल्लेबाजी करता है लेकिन पिछले एक साल से शॉ को टेस्ट टीम तक में जगह नहीं दी गई। शॉ को आखिरी बार खेलने का मौका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2020 में दिया गया था।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author