September 25, 2022

रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखकर आलिया को हुआ था प्यार, बेहद क्यूट है दोनों की लव स्टोरी

wp-header-logo-514.png

बॉलीवुड की मोस्ट चर्चित कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। अपनी दमदार अदाकारी से दिल जीतने वाली इस जोड़ी की लव लाइफ को लेकर भी एक बज बना हुआ है। फैन्स इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और इनके बारे में ऑफिसियल अनाउंसमेंट का इन्तजार कर रहे हैं। अपने रिलेशनशिप को भले ही साथ में दोनों ने पब्लिकली एक्सेप्ट न किया हो लेकिन दोनों एक-दुसरे के बारे में अब बात करने लगे हैं और आए दिन अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। क्या आपको पता है कि रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखने के बाद ही आलिया उनसे प्यार कर बैठी थी। जी हां गंगुबाई एक्ट्रेस ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया है तो आइये जानते है क्या है दोनों की लव स्टोरी।
वहीं शादी को लेकर आलिया बोल चुकी है कि “वह भले भी अभी रणबीर से शादी नही कर रही हैं लेकिन वह अपने मन में रणबीर से शादी कर चुकी हैं। आलिया और रणबीर 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। वहीं रिश्ते को लेकर आलिया ने हाल ही में कहा. “इस वक्त मैं बहुत अच्छे, खुशनुमा और सेफ जगह पर हूं। अपने रिलेशनशिप में मैं काफी सेफ फील करती हूं।”
दरअसल आलिया ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि वह जब रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखी थी तभी उनकी बहुत बड़ी बन गयी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय मैं एक छोटी बच्ची थी लेकिन मैं उस वक्त सोच चुकी थी कि मैं इन्ही से शादी करूंगी। जब आलिया सिर्फ 11 साल की थी तब संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर रणबीर से मुलाकात हुई थी। उस समय दोनों को पता नहीं था कि कभी दोनों के बीच लव स्टोरी भी शुरू हो सकती है लेकिन आज यह कपल लाइमलाइट बटोर रही है और दोनों का इश्क़ परवान चढ़ चुका है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author