October 3, 2022

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखें किंग खान, क्यूट अबराम की फोटो देख कायल हो जाएंगे आप

wp-header-logo-515.png

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाइफस्टाइल पर सबकी नजर होती है। करीब चार दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रहे किंग खान हमेशा सुर्ख़ियों में होते हैं। लेकिन आज हम शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम (Abram) की बात करेंगे। आए दिन अपनी क्यूटनेस क लेकर चर्चा में रहने वाले अबराम की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। इस बीच उनकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल इन फोटोज में किंग खान अबराम का बर्थडे सेलेब्रेट करते नजर आ रहे हैं। किंग खान अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं यह जगजाहिर है वहीं इन फोटोज में वे पूरी फैमिली साथ नजर आए।
A post shared by suhana khan (@suhanakhanhotpic)
दरअसल कुछ समय पहले तक आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग केस (Drug Case) के बाद से किंग खान और उनकी फैमिली पब्लिकली कम नजर आती थी। अब इन फोटोज की बात करें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो फैन्स के लिए एक ट्रीट से कम नहीं है। इन तस्वीरों में शाहरुख, पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और अपने तीनों बच्चों, आर्यन खान, सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम खान के साथ अबराम के जन्मदिन को सेलेब्रेट कर रहे हैं। तस्वीरें मुंबई के एक 5 स्टार होटल की है जिसमें अबराम अपने दोस्तों के साथ ‘एवेंजर्स’ थीम वाली पार्टी कर रहे हैं। क्यूट अब्राम केंडल को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। इन फोटोज में अबराम की क्यूटनेस फैन्स को काफी पसंद आ रही है।
A post shared by Abram Khan (Srk Jnr.) (@cutiepiddipie_abram)
पार्टी में शाहरुख की बहन शहनाज और सुहाना की चचेरी बहन आलिया छिबा भी मौजूद हैं। बता दें कि अबराम का जन्म 27 मई 2013 को सेरोगेसी से हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख एक्शन-एंटरटेनर ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं जो इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है। वहीं आर्यन और सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जहां आर्यन कथित तौर पर एक लेखक के रूप में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं सुहाना के जोया अख्तर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author