October 3, 2022

जब दीपिका पादुकोण को मिली थी 'ब्रेस्ट इम्प्लांट' कराने की सलाह, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

wp-header-logo-524.png

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। अपने एक्टिंग और लुक से लोगों का ध्यान खींचने वाली यह एक्ट्रेस अपने फैशन सेन्स और बोल्ड अवतार को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। इस बीच अक्ट्रेस्स ने खुद को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) रिलीज हुई है जिसमें उनकी एक्टिंग और बोल्डनेस को लेकर काफी तारीफें मिल रही हैं। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका को बहुत ही बोल्ड दिखाया गया है। वहीं इस दीवा ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में लोगों से मिली सबसे अच्छी और सबसे खराब सलाह के बारे में खुलासा किया।
A post shared by Filmfare (@filmfare)
दीपिका ने बताया कि “शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुझे अबसे अच्छी सलाह दी है और मुझे उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला है। मुझे उनसे मिली सबसे अच्छी सलाह यह थी कि हमेशा उन लोगों के साथ काम करना चाहिए जिन्हें आप जानते हैं क्योंकि आपका उनके साथ अच्छा समय बीतने वाला है। जब आप एक फिल्म बना रहे होते हैं तो आप जीवन भी जी रहे होते हैं और यादें बना रहे होते हैं।”

वहीं सबसे बुरे सलाह के बारे में बात करते हुए दीपिका कहती हैं कि “मुझे 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह दी गयी थी और मुझे आज तक आश्चर्य होता है कि उस समय मेरे पास इसे गंभीरता से न लेने की समझदारी कैसे थी।” वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म गहराइयां रिलीज हुई है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके अलावा दीपिका अगली बार सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा अभिनेत्री शाहरुख खान के ओपोजिट ‘पठान’ में भी नजर आएंगी, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस खुलासे के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग-अलग रेस्पोंस दे रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author