July 1, 2022

गौहर खान ने फरहान अख्तर को लेकर किया खुलासा, बोलीं- सिर्फ शिबानी ही नहीं मेरा भी…

wp-header-logo-510.png

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी आजकल सुर्ख़ियों में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों पहली बार 2015 के एक रियलिटी शो ‘आई कैन डू दैट’ में मिले थे जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की चिंगारी दहकी थी। फरहान द्वारा होस्ट किए गए शो में शिबानी दांडेकर एक कंटेस्टेंट थीं। वहीं उस दौरान शो की एक और कंटेस्टेंट गौहर खान (Gauhar Khan) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उस दौरान फरहान मेरे भी क्रश थे। सूत्रों के मुताबिक कई अन्य कंटेस्टेंट का भी फरहान अख्तर पर क्रश था लेकिन शिबानी ने इस बाजी को जीत ली और आज वह फरहान की दुल्हनियां बन चुकी हैं।
A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)
वहीं गौहर खान ने इस बात को कबूल किया कि उनका भी फरहान पर क्रश था। उन्होंने कहा, “शिबानी और मैं सहित हम सभी फरहान को क्रश मानते थे। मुझे याद है कि हम बात करते थे कि वह कितने अच्छे दिखते हैं और कितने अच्छे इंसान हैं।” गौहर ने कहा कि, “मुझे नही पता कि दोनों के बीच लव स्टोरी उस शो क्व दौरान शुरू ही या कब। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं इंडस्ट्री के एक मात्र कलाकार फरहान अख्तर के काम से काफी प्रभावित हूं।
A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)
वहीं गौहर ने यह भी कहा कि वह शिबानी और फरहान में से किसी के कांटेक्ट में नही हैं। इस बीच शिबानी और फरहान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटोशूट की ताजा तस्वीरों में शिबानी रोमन अंक XXI-II-XXII में अपनी शादी की तारीख का टैटू दिखा रही हैं। इससे पहले अगस्त 2021 में शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू भी अपने गले पर करवाया था। इसके अलावा शिबानी ने शादी के बाद अपने नाम के आगे इन्स्टाग्राम पर अख्तर लगा कर अपने प्यार का इजहार कर रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source