October 4, 2022

किसिंग कंट्रोवर्सी के बाद फिर साथ नजर आएंगे मीका सिंह और राखी सावंत, टीवी पर स्वयंवर करेंगे फेमस सिंगर

wp-header-logo-523.png

लम्बे समय में रियलिटी शो में अपने पार्टनर की तलाश करना अब कोई नयी बात नहीं रही है। आए दिन टीवी पर सेलेब्रिटीज के स्वयंवर रचाए जाते हैं और अपने परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी करते हैं। रतन राजपूत (Ratan Raajputh), राखी सावंत (Rakhi Sawant), मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जैसी अभिनेत्रियों के भी राष्ट्रीय टेलीविजन पर स्वयंवर हो चुका है। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड गायक मीका सिंह एक रियलिटी शो में अपनी दुल्हन की तलाश करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार यह रियलिटी शो भी पहले के स्वयंवरों के समान होगा।
A post shared by Mika Singh (@mikasingh)
इसे कुछ महीनों में प्रसारित करने की योजना है। शो में मीका की शादी नहीं होगी वह केवल सगाई करेंगे और इसके बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार मीका इस शो का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं। खबर की माने तो शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट देश भर से होंगे। दर्शक अक्सर इस तरह के शो को लेकर संशय में रहते हैं क्योंकि इससे पहले भी सेलेब्स- रतन राजपूत, राखी सावंत, मल्लिका शेरावत ने शो में अपने चुने हुए पार्टनर से शादी नहीं की। लेकिन दूसरी तरफ राहुल महाजन ने 25 वर्षीय बंगाली मॉडल डिंपी गांगुली के साथ शादी के बंधन में बंध गए जिनसे उनकी मुलाकात 2010 में उनके शो राहुल दुल्हनिया ले जाएगा में हुई थी। यह जोड़ी चार साल तक साथ रही और आखिरकार 2015 में तलाक हो गया।
A post shared by Mika Singh (@mikasingh)
मल्लिका की बात करें तो अपने स्वयंवर रियलिटी शो “द बैचलरेट इंडिया, मेरे ख्यालोंकी मलिका” में अभिनेत्री अपने जीवन साथी के रूप में विजय सिंह को चुनती है। लेकिन नवंबर 2013 में शो खत्म होने के बाद दोनों कुछ समय के लिए एक-दूसरे के साथ दिखे लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए। अगर रतन राजपूत जिन्होंने अभिनव शर्मा से उनके शो में सगाई की थी लेकिन शो खत्म होने के तुरंत बाद अपनी सगाई तोड़ दी। इस बीच रिपोर्ट्स की माने तो राखी सावंत मीका के शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं।
विवादों में रहने वाली राखी का इस शो में नजर आने से निश्चित रूप से यह शो दर्शकों को पसंद आएगा। वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि मीका को अपने सपनों की रानी इस शो में मिलती है या नहीं। इससे पहले राखी और मीका साल 2006 में विवादों में थे। दरअसल मीका ने अपने जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत को आमंत्रित किया था और वह वहां आई। इस दौरान जब राखी मीका को केक खिलाती है तो गायक जबरदस्ती सबके सामने राखी को किस (Kiss) कर दिया। इस दौरान काफी मशक्कत के बाद भी राखी मीका की पकड़ से छूट नहीं पाई।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author