October 3, 2022

कंगना रनौत के शो का हो चुका है आगाज, जानें Lock Upp के पहले एपिसोड में क्या रहा खास

wp-header-logo-525.png

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉक अप (Lock Upp) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए रिएलिटी शो ऑन एयर हो चुका है। शो के पहले दिन दर्शकों से इस शो को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। शो की होस्ट कंगना का जादू फैन्स पर उस कदर नहीं चल पाया जैसी उम्मीद थी। लॉक अप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), पूनम पांडे (Poonam Pandey), बबीता फोगाट (Babita Phogat), निशा रावल (Nisha Rawal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) , सारा खान (Sara Khan) और साइशा श‍िंदे (Saisha Shinde) जैसे 16 कंटेस्टेंट शिरकत कर रहे हैं। ये कंटेस्टेंट बाहर की दुनिया में कंट्रोवर्सी का सामना कर चुके हैं।
A post shared by MX Player (@mxplayer)
शो के आगाज के साथ ही कंट्रोवर्सी क्वीन कंटेस्टेंट पर सवालों और आरोपों की झड़ी लगा देती हैं जिसके बाद कंटेस्टेंट उन तीखे सवालों का जवाब देते हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट फुल टशन और स्वेग में नजर आते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये कंटेस्टेंट खुद को इस जेल में कैसे सर्वाइव करते हैं और कंगना के जुल्मों को कैसे सह पाते हैं। कंगना ने शो की शुरुआत में ही बताया कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक दिन के लिए इस जेल की जेलर होंगी।
A post shared by MX Player (@mxplayer)
सोशल मीडिया पर लोग इस शो को बिग बॉस से तुलना कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स इस शो को बिग बॉस से बेहतर बता रहे हैं वहीं कुछ इसे फ्लॉप करार कर रहे हैं। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि मेकर्स इस शो में क्या तड़का लगते हैं और यह दर्शकों के दिल में क्या कमाल दिखा पाती है। कुछ यूजर्स इस शो को घटिया और बकवास कह रहे हैं वहीं कुछ इसे बहुत अच्छा भी बता रहे हैं। शो के पहले दिन कंटेस्टेंट डांस परफॉर्म करते भी नजर आएं वहीं कई कंटेस्टेंट का कंगना के साथ बहस भी सुनने को मिला। खैर अभी शो को जज करना मुश्किल है क्योंकि आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट पर कंगना का वार वाकई दिलचस्प हो सकता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author