June 26, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: इस गाने के व्यूज पहुंचे मिलियन के पार, सपना ने धमाकेदार डांस कर किया सेलिब्रेट

wp-header-logo-594.png

हरियाणा की मशहूर सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को मौजूदा समय में किसी पहचान कि जरुरत नहीं है। उनके डांस की दीवानगी हर जगह आपको मिल जाएगी। उनके हर इवेंट में हजारों-लाखों की संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ती है और हर बार अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं। एक बार फिर उन्होंने देसी अंदाज में इंस्टाग्राम पर अपनी एक डांस वीडियो शेयर कर चर्चा में आ गयी हैं। फैंस इस वीडियो को धड़ाधड़ पसंद कर रहे हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
इस वीडियो में सपना पैरों में पायल, लाल लंहगा और सिर पर काला दुपट्टा डाले डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सपना मोजड़ी पहने पायल छनकाती हुई सीढ़ियों से उतरती हैं। उन्होंने हरियाणवी स्टाइल में सिल्वर ज्वैलरी पहन रखी हैं। कमरंबद और माथे की टीका सपना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सपना का यह जड़ाऊ फैंस पर चढ़ गया है। इस वीडियो को करीब 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
वहीं एक और वीडियो में सपना खेतों के बीच पटियाला सूट पहन, माथे पर बिंदी लगाए और सिर पर दुपट्टा ओढ़े जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना का यह वीडियो अपने सॉन्ग ‘लख्मीचंद की टेक’ के वन मिलियन व्यूज क्रॉस होने पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी ख़ुशी अलग अंदाज में दिखाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “Thankyou for cross 1 million व्यूज, ये organic है पैसे देके ना बढ़वाए।”

बता दें कि सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लिया था हालांकि वह शो नहीं जीत सकी। शो न जीतने के बावजूद उन्होंने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया और चारों तरफ छा गयी। उनके डांस स्टेप्स को सभी फॉलो करते है। अपने अनोखे डांस की वजह से सपना ने पहचान बनाई और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source