June 28, 2022

Birthday Special: लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं श्रुति हासन, ब्रेकअप के बाद लग गयी थी शराब की लत

wp-header-logo-606.png

साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस भले ही बॉलीवुड में अपना खास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन श्रुति ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने विभिन्न भाषाई इंडस्ट्री में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई।
A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)
इस दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पाउट के साथ एक एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में थोड़ी भावुक हो गई। उन्होंने फैंस के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा। श्रुति हासन ने इस फोटो में चांदी के नेकपीस के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी नजर आ रही है।

श्रुति एक स्टाइल आइकन
श्रुति हासन एक सिंगर, एक्ट्रेस और कंटेंट प्रोड्यूसर के साथ एक स्टाइल आइकन हैं। उनके पास एक अनोखा फैशन सेंस है और वह अक्सर बोल्ड मेकअप में नजर आती हैं। एक्ट्रेस एक बड़ी फैशन आइकन हैं और अपने लुक से सोशल मीडिया पर राज करती हैं। तभी तो हैदराबाद टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2020 लिस्ट में सेंसिटिव श्रुति हासन चार्ट में सबसे टॉप पर रही हैं। श्रुति हासन काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों रही हैं।
ब्रेकअप के बाद शराब की लग गयी थी लत
एक्ट्रेस का इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना संग जुड़ा था लेकिन दोनों की रिलेशनशिप अधिक वक़्त तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। उसके बाद श्रुति हासन विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल को डेट कर रही थी लेकिन कुछ कारणों से दोनों का 2019 में ब्रेकअप हो आया। वहीं इस बारे में बात करते हुए श्रुति हासन ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें शराब की लत लग गई थी।
निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं श्रुति

बता दें कि एक्ट्रेस एक समय में सामंथा (Samantha) के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga chaitanya) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी लेकिन कुछ गलतफहमी की वजह से दोनों अलग हो गए। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन भगवान् को कुछ और मंजूर था। श्रुति और नागा के बीच ब्रेकअप का कारण उनकी बहन अक्षरा हासन थी। फिलहाल एक्ट्रेस शांतनु को डेट कर रही हैं और दोनों साथ में काफी खुश नजर आते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source