June 28, 2022

बिग बॉस घर से निकलने के बाद राखी सावंत का बड़ा आरोप- मुझे टिशू पेपर की तरह किया इस्तेमाल

wp-header-logo-607.png

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन के फिनाले में गिने चुने दिन रह गए हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले नजदीक है, जब सीजन की शुरुआत हुई थी तब टीआरपी रेटिंग न के बराबर था। लेकिन वाइल्ड कार्ड के तौर पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री होने के बाद शो दर्शकों को पसंद आने लगा। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में लगातार कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इससे पहले भी उन्हें सीजन 1, सीजन 14 और सीजन 15 में बुलाया गया है खासकर जब शो की रेटिंग कम हो। हालांकि कई बार शो में आने के बाद भी राखी कभी फिनाले नहीं जीत पाईं। हालांकि उन्हें बिग बॉस द्वारा ‘द एंटरटेनर ऑफ़ द सीज़न’ के रूप में सम्मानित किया गया। इस बार भी फिनाले से कुछ दिन पहले ही राखी मौजूदा 15वें सीजन से बेघर हो गई हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
अब राखी सावंत बाहर निकलने के बाद अपनी दुःख और नाराजगी जाहिर की है। राखी से जब एक पैपराजी ने उनसे बातचीत के लिए संपर्क किया तो वह रोने लगी और कहा, “ये बिग बॉस ने बिलकुल भी अच्छा नहीं किया। इसका मतलब ये है कि आप हर साल मुझे बिग बॉस में बुलाएंगे और टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल करेंगे। मैं कोई टिशू पेपर नहीं हूं बिग बॉस।” राखी ने रोते हुए आगे कहा कि “मैं एक जीती जागती इंसान हूं मैं वह नहीं हूं जिसका इस्तेमाल आप अपने एंटरटेनमेंट के लिए करें। मैं कोई संतरा, नींबू नहीं हूं कि जब तक उसमे रस हो निकाल लो और छिलके को फेंक दो या फिर टिश्यू पेपर नहीं हूं कि जिसे आपने अपने एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया। अब जब फिनाले का समय आया तो आप दूसरों को ले जाएंगे। आई लव यू बिग बॉस लेकिन आप ये भी जानते हैं कि मैं ट्रॉफी की हकदार थी और जीतना डिजर्व करती थी।”

वहीं अब फैंस ने भी उनका समर्थन किया और इस तथ्य की ओर इशारा किया कि जब भी शो को रेटिंग की आवश्यकता होती है तो राखी को बुलाया जाता है। बता दें कि राखी सावंत को शहर में स्पॉट किया गया और उन्होंने अपने बाहर निकलने का खुलासा किया। देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले के बाद ‘बिग बॉस 15’ में एक और सरप्राइज एविक्शन हुआ। इस बार शो की एंटरटेनर राखी सावंत घर से बेघर हो गईं और ये फिनाले वीक का हैरान कर देने वाला ट्विस्ट था। वहीं अब फिनाले रेस में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि शो का विनर कौन होता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source