June 29, 2022

पत्नी Sanjana Ganesan के साथ छुट्टी मनाने निकले जसप्रीत बुमराह, तस्वीरें हुई वायरल

wp-header-logo-600.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज और 3 ही मुकाबलों की टी20 सीरीज से आराम लिया है। वह बीसीसीआई (BCCI) से छुट्टी लेकर अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ छुट्टियां मनाने बाहर गए हैं।
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ संजना के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। दोनों नाव पर सवार करते हुए बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रहे हैं। संजना ने भी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने साल 2021 के मार्च महीने में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प रही है। कोरोना महामारी के चलते दोनों ने बेहद ही छोटे से कार्यक्रम और परिवार वालों के साथ मिलकर शादी की थी।
बता दें कि, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक टीवी प्रजेंटर हैं। साल 2019 में हुए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की बातचीत हुई। इसके बाद दोस्ती और फिर दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे।
दिनेश कार्तिक को दिए इंटरव्यू में बुमराह ने संजना से अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया। और बोले कि साल 2019 विश्व कप में दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आए थे।
बुमराह ने बताया था कि संजना का पहला इंप्रेशन उनके ऊपर अच्छा नहीं पड़ा था। उन्हें लगा था कि वह घमंडी है। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि संजना भी उन्हें घमंडी ही समझती थी।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source