January 31, 2023

VIDEO: तुनिषा शर्मा की मां का बेटी की मौत के बाद हुआ बुरा हाल, बोलीं- शीजान ने 4 महीने तक दिया धोखा

wp-header-logo-408.png

तुनिषा शर्मा और उनकी मां
Tunisha Sharma Death Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही हर कोई सदमे में हैं। लोगों को इस बात पर विश्वास तक करना मुश्किल हो गया है कि तुनिषा अब दुनिया को अलविदा कह चली गई है। लेकिन उनकी सुसाइड के पीछे कई सवाल खड़े हो रहे हैं, जिनके जवाब ढूंढ़ने के लिए पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस बीच एक्ट्रेस की मां का पहला रिएक्शन सामने आया है। सोचिएगा उस मां का क्या हाल होगा, जिसकी बेटी ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए उड़ान ही भरी हो और इससे पहले उसका जीवन खत्म हो गया। तुनिषा की मां ने पहले अपने पति को खोया और अब अपनी इकलौती बेटी तुनिषा को भी खो दिया है।
तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बेटी को शीजान खान (sheezan khan) ने धोखा दिया है और उसका प्रयोग किया है। बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को एक सीरियल के शूटिंग सेट पर कथित तौर पर फांसी लगा ली थी। तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने एक्ट्रेस के को-एक्टर शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद शीजान को रविवार को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस की मां ने बताया कि उनकी बेटी को शीजान ने धोखा दिया है।
तुनिषा शर्मा की मां ने बेटी की मौत पर सुनिए क्या कहा?#TunishaSharma #SheezanKhan pic.twitter.com/YDmchJXJje
तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाए ये आरोप

तुनिषा की मां ने खुलासा करते हुए बताया कि शीजान खान ने तुनिषा को धोखा दिया है। पहले उसने तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया और शादी का वादा भी किया, लेकिन बाद में ब्रेकअप कर लिया। तुनिषा की मां ने एक और बड़ा खुलासा किया कि शीजान का संबंध किसी और लड़की के साथ भी था। इसके बाद भी शीजान ने 3 से 4 महीने तक तुनिषा का प्रयोग किया। एक्ट्रेस की मां ने शीजान को सख्त सजा देने की मांग की है। साथ ही कहा कि उसे बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाना चाहिए। ‘मैंने अपना बच्चा खोया है।’
A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)
तुनिषा का फिल्मी सफर

पुलिस फिलहाल तुनिषा और शीजान की व्हाट्सएप चैट व कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रही है। तुनिषा के टीवी करियर की बात करें तो वह ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप, फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थी। मौत के समय एक्ट्रेस धारावाहिक टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author