January 31, 2023

IPL में 17.5 करोड़ में बिकने वाला खिलाड़ी और हुआ खतरनाक, मैदान पर उतरते ही लगा दी विकेटों की झड़ी

wp-header-logo-407.png

Cameron Green: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने साबित कर दिया कि आईपीएल ऑक्शन (IPL auction) में उन पर क्यों हुई करोड़ों की बारिश हुई है। बीते कुछ दिनों पहले आईपीएल मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को 17 करोड़ 50 लाख की भारी भरकम रकम देकर खरीदा था। कैमरून ग्रीन ने ऑक्शन के बाद मैदान पर उतरते ही अपना जलवा बिखेर दिया है। कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने अपने टेस्ट करियर (Test career) में पहली बार एक पारी में पांच विकेट झटकने में कामयाबी हासिल की है।
कैमरून ग्रीन ने 5 विकेट झटके
आईपीएल ऑक्शन (IPL auction) के तीन दिन बाद कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए मैदान पर खेलने उतरे। बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टक्कर दक्षिण अफ्रीका (South Africa)से हो रही है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड और नाथन लायन (Scott Boland and Nathan Lyon) जैसे प्रमुख गेंदबाज थे। लेकिन 23 साल के ग्रीन ने पारी में 5 विकेट झटक लिये। स्टार्क को दो जबकि कमिंस को कोई विकेट नहीं मिला। 10.4 ओवर में 27 रन देकर उन्होंने ये 5 विकेट (5 wickets) लिये। यह पहला मौका है, जब टेस्ट की पारी में उन्हें 5 विकेट मिले। ग्रीन की दमदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।
दिल्ली और मुंबई के बीच हुई जंग
आपको बता दें कि आईपीएल नीलामी 2023 (IPL auction 2023) में कैमरून ग्रीन को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था। ग्रीन के लिए दिल्ली की टीम ने 17 करोड़ 25 लाख तक की बोली लगाई थी। लेकिन वह इससे आगे नहीं जा सके और अंत में जीत मुंबई की टीम की हुई। कैमरन ग्रीन (Cameron Green) अब रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे। टीम को कैमरून ग्रीन से काफी उम्मीदें होंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author