January 29, 2023

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

wp-header-logo-405.png

टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका (T20 series against Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज से करेगी। टीम इंडिया इस सीरीज में तीन टी20 मैच खेलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को होने वाली इस सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का चयन किया जा सकता है। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 से 7 जनवरी के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। हार्दिक पांड्या श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ इस सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की कमान संभालते नजर आएंगे।
बीसीसीआई यह जोखिम नहीं उठाएगी
नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अभी भी अंगूठे की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं। रोहित की वापसी में जल्दबाजी कर बीसीसीआई कोई जोखिम नहीं लेना चाहता। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है। रोहित शर्मा के भी इस सीरीज में खेलने की संभावना कम है। इसके अलावा केएल राहुल जनवरी में शादी कर रहे हैं। इसलिए उनके खेलने पर भी अभी असमंजस है।
कई सीनियर खिलाड़ी के श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 series against Sri Lanka) में खेलने की संभावना नहीं है। यहां कई युवा खिलाड़ियों के लिए किस्मत के दरवाजे खोल सकता है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को ओपनिंग स्पॉट के लिए मौका मिल सकता है। केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। तीसरे ओपनर के तौर पर ईशान किशन (Ishan Kishan) भी एक विकल्प हैं। ईशान किशन के टीम में आने पर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज के अलावा विकेटकीपर का विकल्प भी उपलब्ध है।
ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की टीम
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी टीम में रहेंगे। मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है। विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम इंडिया की पहली पसंद ऋषभ पंत होंगे। श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज के लिए ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है। स्पिन गेंदबाजी में अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव विकल्प हैं। तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और उमरान मलिक को मौका मिल सकता है।
श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की संभावित टीम
शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह , दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अक्षर पटेल।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author