January 30, 2023

खराब फॉर्म का KL Rahul ने बनाया बहाना, सीधे तौर पर BCCI को ठहराया जिम्मेदार

wp-header-logo-404.png

KL rahul News: टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल की फॉर्म (KL Rahul’s form) इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही है। साल 2022 (year 2022) के ज्यादातर मैचों में केएल राहुल बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज (test series against Ban) में भी खराब प्रदर्शन किया था। उन्होंने 4 पारियों में सिर्फ 55 रन बनाए। सीरीज खत्म होने के बाद कप्तान केएल राहुल ने अपने खराब प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी।
केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘हर प्रारूप एक चुनौती है। लेकिन आप कितनी जल्दी इस प्रारूप में ढल जाते हैं, यह एक चुनौती है जो मुझे रोमांचित करती है। जाहिर तौर पर इस सीरीज (series) में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैं इसे स्वीकार कर सकता हूं। मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन रन नहीं बने। मैं आगे देख सकता हूं और देख सकता हूं कि अगली बार मैं क्या बेहतर कर सकता हूं।”
बिजी शेड्यूल का किया जिक्र केएल राहुल
इसके साथ ही केएल राहुल (KL Rahul) ने बातचीत के दौरान भारत के बिजी शेड्यूल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्य से कुछ खिलाड़ियों के लिए हमारा शेड्यूल काफी टाइट है, जो सभी फॉर्मेट खेलते हैं और बहुत जल्दी इसके अभ्यस्त हो जाते हैं। लेकिन यह हमारे लिए चुनौती है। आदर्श रूप से हमें लाल गेंद और सफेद गेंद के बीच थोड़ा और समय चाहिए होता ताकि हम लाल गेंद से क्रिकेट खेलने के अभ्यस्त हो सकें और थोड़ा धैर्य विकसित कर अच्छा प्रदर्शन कर सकें”।आपको बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कई फैंस ने उन्हें घरेलू क्रिकेट में जाकर क्रिकेट खेलने का सुझाव दिया है। लेकिन प्रेस कांफ्रेंस (press conference) में राहुल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author