February 7, 2023

Video: धोनी ने हार्दिक के साथ काला चश्मा पर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

wp-header-logo-480.png

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान (Team India captain) महेंद्र सिंह धोनी और स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है। दोनों को अकसर एक साथ मस्ती करते कई बार देखा गया है। हार्दिक (Hardik) ने कई बार बोला है कि धोनी उनके दोस्त और बड़े भाई जैसे हैं, मेरा उनके साथ एक अलग कनेक्शन है। इस बीच न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी धोनी से मिले और इस दौरान दोनों ने डांस भी किया। मशहूर रैपर बादशाह अपना फेमस काला चश्मा गाना गा रहे थे जिस पर धोनी और हार्दिक (Dhoni and Hardik) ने कदम थिरकाए और अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में क्रुणाल पांड्या भी मौजूद
सोशल मीडिया (social media) पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बादशाह अपने गाने का रैप गा रहे हैं और धोनी तथा हार्दिक (Dhoni and Hardik) इस पर नाच रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दोनों के साथ हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी वीडियो में दिखाई दे रहे है। धोनी का इस तरह नाचते हुए वीडियो जल्दी देखने को नहीं मिलता है और यही कारण है कि अब उनके इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
Ms Dhoni, Hardik Pandya and Badshah partying in Dubai 🎉🔥pic.twitter.com/Ww2pLoa9cF
हार्दिक को कप्तानी

मालूम हो कि हार्दिक ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत धोनी की कप्तानी में ही की थी और हार्दिक के करियर को निखारने में धोनी का बहुत बड़ा रोल है। हार्दिक खुद इस बात को मानते हैं कि उनके करियर (Hardik’s career) के शुरुआती करियर में धोनी ने उन्हें हर परिस्थिति से निकलना और उनका सामना करना सिखाया है। इसके अलावा कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि हार्दिक को कप्तानी (captaincy) और मैच फिनिशिंग की कला धोनी से ही मिली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author