January 31, 2023

Sanju Samson: धवन ने मैच रद्द होने के बाद किया खुलासा, बताया क्यों संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में नहीं दी जगह

wp-header-logo-473.png

भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बैट्समेन संजू सैमसन (Sanju Samson) को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से बाहर कर दिया गया। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सैमसन की जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) काे मौका दिया गया। सैमसन को बाहर करने के इस फैसले को फैंस ने नाइंसाफी करार दिया। लेकिन मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सैमसन को न खिलाने की वजह बताई।
संजू की जगह पर दीपक हुड्डा को शामिल किया गया
शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच रद्द होने के बाद कहा, ‘हम छठे गेंदबाज के साथ इस मैच में उतरना चाहते थे। यही कारण है कि संजू की जगह पर दीपक हुड्डा को शामिल किया गया। चाहर को इसलिए लिया गया, क्योंकि वह स्विंग करा सकते हैं।’ बता दें कि दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को पहले वनडे मैच में जगह नहीं मिली थी। उस समय भी टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्शन पर सवाल उठाए गए थे। फैंस और दिग्गजों का मानना था कि टीम को छठे गेंदबाज (sixth bowler) के साथ जाना चाहिए था।
दूसरा वनडे मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा
मालूम हो कि भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच हैमिल्टन में खेले जाने वाला दूसरा वनडे मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच तो नहीं हो सका लेकिन इस मैच के लिए टीम इंडिया (Team India) की चुनी गई प्लेइंग इलेवन (playing XI) जरूर चर्चा का कारण बन गई। इसके अलावा सीरीज की बात करे तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो सीरीज टाई हो जाएगी। अगर बारिश ने तीसरे वनडे (last ODI) में भी खलल डाला तो सीरीज न्यूजीलैंड (New Zealand) के नाम हो जाएगी। सीरीज में बराबरी हासिल करने के लिए भारत को हर हाल में मैच जीतना होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author