January 31, 2023

Ramiz Raja: PCB प्रमुख रमीज राजा ने फिर दी गीदड़भभकी, बोले- 'पाकिस्तान के बिना कौन देखेगा वर्ल्ड कप'

wp-header-logo-463.png

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने एक बार फिर हैरान कर देने वाला बयान दिया है। दरअसल, बीसीसीआई के सचिव (BCCI secretary) जय शाह (Jay Shah) ने पिछले महीने की शुरुआत में कहा था कि भारतीय टीम 2023 में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि इस टूर्नामेंट को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर किया जाएगा। जय शाह के इस बयान के बाद से पाकिस्तान में हलचल मच गई। पाकिस्तान की ओर से लगातार अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप (World Cup) को लेकर गीदड़भभकी आ रही है।
रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान
इस कड़ी में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के प्रमुख रमीज राजा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देकर एक और विवाद को जन्म दे दिया है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो बाबर आजम की टीम भी अगले साल भारत वर्ल्ड कप खेलने नहीं जाएगी। साथ ही रमीज राजा ने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? हमारा स्टैंड साफ है कि अगर भारतीय टीम यहां आती है, तो हम वर्ल्ड कप के लिए जाएंगे। अगर वे नहीं आते हैं, तो फिर वो हमारे बिना विश्व कप खेल सकते हैं। हम अब आक्रमक रुख (aggressive approach) अपनाएंगे। हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मैंने हमेशा कहा है कि हमें पाकिस्तान क्रिकेट की अर्थव्यवस्था में सुधार करने की जरूरत है और यह तभी हो सकता है जब हम अच्छा प्रदर्शन करें। साथ ही 2021 विश्व कप (World Cup 2021 ) में हमने भारत को हराया था। हम एशिया कप के फाइनल तक पहुंचे। एक साल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बिलियन डॉलर इकॉनमी को 2 बार हराया है।
Ramiz Raja says that if India don’t play the Asia Cup in Pakistan, Pakistan won’t play the World Cup in India next year.#Cricket pic.twitter.com/8IizhYGN2E

टी20 वर्ल्ड कप के बाद आई रमीज रजा की प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि रमीज रजा प्रमुख की ये गीदड़भभकी ठीक टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद आई है, जहां उनकी टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया है। हालांकि, वो शायद भूल गए कि इसी टूर्नामेंट (tournament) में टीम इंडिया ने उन्हें मात दी थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author