January 31, 2023

IND vs NZ: सीरीज बचाने के लिए मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, यहां जानें कब और कहां देखें लाइव मैच

wp-header-logo-460.png

भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज (ODI series) के दूसरे मुकाबले के लिए दोनों टीमें रविवार को हेमिल्टन में आमने-सामने होंगी। पहले वनडे मैच में 300 से अधिक रन बनाने के बावजूद भारतीय टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने पहले मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है और हेमिल्टन में जीत (winning) हासिल करते ही वह सीरीज भी अपने नाम कर लेंगे। इसलिए सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला भारतीय टीम (team India) के लिए डिसाइडर होने वाला है।
दीपक चाहर को दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन में जगह
शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एंड कंपनी को सीरीज में बने रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना बेहद जरूरी है। दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम में खिलाड़ियों का सही चयन कर न्यूजीलैंड के खलाफ जोरदार वापसी करने की होगी। ऑलराउंडर दीपक हुड्डा और दीपक चाहर ( Deepak Hooda and Deepak Chahar) को दूसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। जिससे टीम का बैलेंस पहले की तुलना में थोड़ी मजबूत हो सकती है। पहले मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 306 रन बनाए लेकिन वह उसके गेंदबाज इसे डिफेंड करने में नाकाम रहे और न्यूजीलैंड 50 ओवर से पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया।
यहां देखें मैच
मालूम हो कि भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच दूसरा वनडे मुकाबला हेमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम (Seddon Park Stadium) में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयनुसार सुबह 7 बजे से खेला जाएगा। साढ़े 6 बजे टॉस होगा और इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे। इस मुकाबले का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स, डीडी फ्री डिश पर देखा जा सकता है। जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर की जाएगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author