January 29, 2023

Hastrekha Shastra : हृदय रेखा में दोष से होते हैं ये गंभीर रोग, जानें इसके उपाय

wp-header-logo-451.png

Hastrekha Shastra : हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिस भी जातक की हृदय रेखा दोषपूर्ण होती है तो उस जातक को अनेक समस्या और बीमारियों का सामना करना पड़ता है। हृदय रेखा के दोषपूर्ण होने पर जातक को रक्तचाप और हृदय संबंधी रोग होते हैं और वह जातक अकसर बीमार ही रहता है। साथ ही उसे चिकित्सा कराने और अनेक औषियों का सेवन करने पर भी लाभ नहीं मिलता है। वहीं हस्तरेखा शास्त्र में दोषपूर्ण रेखाओं के प्रभाव को समाप्त करने के कई उपाय बताए गए हैं। हस्तरेखा शास्त्र में बताए गए ये उपाय बहुत ही चमत्कारी रूप से अपना काम करते हैं और जातक की हाथों में मौजूद दोषपूर्ण रेखाओं को प्रभावहीन कर शुभ प्रभाव में बदल देते हैं। यदि आपकी हाथों की हृदय रेखा भी दोषपूर्ण है तो आप हस्तरेखा शास्त्र में बताए गए उपाय को करके हृदय रेखा का दोष दूर कर सकते हैं और बीमारी और परेशानियों से निजात पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं हृदय रेखा का दोष दूर करने के उपाय के बारे में…
आपकी हृदय रेखा दोषपूर्ण है और आपको अनेक उपाचार और उपाय आदि करने के बाद भी लाभ नहीं हो रहा है। साथ ही आप उस दोष से अपना बचाव करना चाहते हैं तो आप प्रतिदिन कनिष्ठा अंगुली को छोड़कर अन्य तीनों अंगुलियों को अंगूठे के साथ मिलाए और इसका प्रतिदिन सुबह और शाम अभ्यास करें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपकी हृदय रेखा का दोष दूर हो जाएगा और आपको हृदय और रक्तचाप संबंधी रोग नहीं होगा। वहीं इस प्रकार से हृदय रेखा के दोष का उपाय और उसका अभ्यास नित्य प्रतिदिन करने से अधिक लाभ होता है।
(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।)
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author