February 6, 2023

Gautam Gambhir: रमीज राजा के वर्ल्ड वाले बयान पर गौतम गंभीर ने दी प्रतिक्रिया, जवाब सुनकर नहीं होगा भरोसा

wp-header-logo-478.png

पीसीबी प्रमुख रमीज राजा (Rameez Raja) ने भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) को लेकर पाकिस्तान का रुख स्पष्ट किया था। बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने यह साफ कर दिया है कि टीम इंडिया पाकिस्तान में जाकर एशिया कप 2023 में हिस्सा नहीं लेगी। इसके जवाब में रमिज ने कहा था कि अगर बीसीसीआई अपनी बातों पर कायम रहता है तो पाकिस्तान वनडे वर्ल्ड कप का भी बहिष्कार करेगी। रमीज राजा के इस बयान पर अब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
गौतम गंभीर ने बीसीसीआई और पीसीबी पर छोड़ा फैसला
गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से रमिज रजा (Ramiz Raza) की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह बीसीसीआई और पीसीबी का फैसला है। वे जो भी निर्णय लेंगे, वे एक साथ लेंगे।” इससे पहले भारत के खेल मंत्री (Sports Minister of India) अनुराग ठाकुर ने भी रमीज के बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, सही वक्त का इंतजार कीजिए, भारत विश्व क्रिकेट में एक बड़ी शक्ति है और कोई भी देश भारत को नजरअंदाज (ignoring India) करने की गलती नहीं कर सकता।
कैसे हुई इसकी शुरुआत
गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के बीच यह जुबानी जंग बीसीसीआई सचिव (BCCI secretary) जय शाह के एक बयान के बाद शुरू हुई जो उन्होंने कुछ दिन पहले ही दिया था। दरअसल, उन्होंने यह कहा था कि अगले साल होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। साथ ही ये भी कहा था कि एशिया कप किसी तटस्थ जगह पर आयोजित होगा। इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) में खलबली मची हुई है। पीसीबी (PCB) की ओर से लगातार बयानबाजी जारी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author