February 6, 2023

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप जीते तो… मेक्सिको के कप्तान को एडल्ट स्टार ने दिया खुला ऑफर

wp-header-logo-457.png

दुनिया में इस वक्त फुटबॉल वर्ल्ड कप (Football World Cup) का क्रेज है। इस विश्व कप में (World Cup) अप्रत्याशित परिणाम हो रहे हैं। यानी मजबूत मानी जाने वाली टीमें कमजोर टीम से हार रही हैं। तो पूरा फुटबॉल जगत हैरान है। अब इसमें एक एडल्ट स्टार के बयान ने सनसनी मचा दी है। इस एडल्ट स्टार (adult star) ने एक खिलाड़ी को फुटबॉल विश्व कप (Football World Cup) जीतने पर खुला ऑफर दिया है। इस बीच, यह खुला प्रस्ताव क्या है? और कौन है ये एडल्ट स्टार आइए जानते हैं।
विश्व कप में अपनी पहचान बनाने का मौका
मेक्सिको 1986 के बाद से विश्व कप के क्वार्टर फाइनल (quarter-finals) में नहीं पहुंचा है। इसलिए उनके पास इस साल होने वाले 2022 फीफा विश्व कप में अपना नाम बनाने का मौका है। इसके लिए कप्तान गुइलेर्मो ओचोआ (Guillermo Ochoa) के नेतृत्व में मेक्सिको मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा हैं। ओचोआ टीम के गोलकीपर भी हैं। हाल ही में मैच में, गुइलेर्मो ओचोआ (Guillermo Ochoa) ने एक तूफानी गोल को रोक दिया। वह मैच ड्रॉ में समाप्त हुआ, इसलिए उनकी सराहना की गई।
खिलाड़ी को क्या ऑफर किया गया था?
मेक्सिको के कप्तान गुइलेर्मो ओचोआ (Mexico captain Guillermo Ochoa) को एक एडल्ट स्टार ने खुला ऑफर दिया है। स्टार ने कहा अगर गुइलेर्मो ओचोआ मेक्सिको को फीफा विश्व कप जीताते है तो वह उसके साथ मुफ्त में एक रात बिताएंगी। एडल्ट स्टार के इस ऑफर के बाद उनकी चर्चा जोरो पर हो रही है।
A post shared by ELO PODCAST (@elopodcast)

वह कौन है ये एडल्ट स्टार?
बता दें कि ये एडल्ट स्टार मॉडल वांडा एस्पिनोसा (Wanda Espinosa) है। वांडा एस्पिनोसा ने मैक्सिको के कप्तान गुइलेर्मो ओचोआ को प्रस्ताव दिया। वांडा एस्पिनोसा मैक्सिकन कप्तान के साथ वन नाईट स्टैंड बिताने का ऑफर दिया। जब वांडा से पूछा गया, आप अपनी टीम का समर्थन करने के लिए क्या कर रहे हैं? इस पर उन्होंने इस प्रस्ताव के बारे में बताया।
इसके अलावा आपको बता दें कि ओचोआ इस तरह का प्रस्ताव प्राप्त करने वाला एकमात्र मैक्सिकन स्टार नहीं है।पूर्व प्लेबॉय मॉडल डेनिएला चावेज (Daniela Chavez) ने हिरविंग लोजानो (Hirving Lozano) को अपने ओनलीफैंस (OnlyFans) पेज की मुफ्त सदस्यता की पेशकश की। साथ ही जेसिका सोदी (Jessica Sodi) ने अल्वारो फिडाल्गो के लिए भी ऐसा ही प्रस्ताव रखा था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author