January 27, 2023

संजू के मैच में नहीं चुने जाने पर फैंस का फुटा गुस्सा, मैनेजमेंट पर खिलाड़ी का करियर खत्म करने का लगाया आरोप

wp-header-logo-467.png

संजू सैमसन
भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच दूसरा वनडे हैमिल्टन में खेला जा रहा है। फिलहाल बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया है। भारत ने बिना कोई विकेट गंवाए 22 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टॉस के बाद बताया कि टीम में दो बड़े बदलाव हुए हैं। शार्दुल ठाकुर और संजू सैमसन (Shardul Thakur and Sanju Samson) को बाहर किया गया है, जबकि दीपक चाहर और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है। इस कड़ी में संजू के फैंस इसे लेकर सोशल मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने टीम मैनेजमेंट (team management) पर निशाना साधा।
पंत को चुने पर भड़के फैंस
न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ पहले वनडे में सैमसन ने 30 से अधिक रन बनाए थे और एक मैच के बाद ही उन्हें बाहर कर दिया गया। संजू सैमसन (Sanju Samson) की जगह ऋषभ पंत को मौका देने पर फैंस नाराज दिखाई पड़ रहे हैं। कप्तान शिखर धवन (captain Shikhar Dhawan) के साथ ही हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण को भी टारगेट कर रहे हैं। पंत ने पहले मैच में 23 गेंदों में 15 रन बनाए थे। पंत लंबे समय से फॉर्म में नहीं है। इसके बावजूद भी वह टीम में लगातार खेल रहे हैं। फैंस टीम के इस फैसले से खुश नहीं है और लगातार ट्विटर पर इसका विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि टीम मैनेजमेंट ने संजू का करियर (Sanju’s career) खत्म करने का मन बना लिया।
भारत के लिए यह मैच जरुरी
आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ की तरह है। टीम इंडिया को पहले मैच में 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। टीम ने 300 के पार का स्कोर जरूर बनाया लेकिन मेजबानों ने 3 विकेट खोकर 47.1 ओवर में हासिल कर लिया। अब भारत को हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। अगर धवन (Dhawan) की कप्तानी वाली टीम हारती है तो सीरीज भी गंवा देगी। वहीं, बारिश और खराब मौसम के चलते अगर मैच रद्द होता है तो सीरीज के तीसरे मैच में भारत (India) को बराबरी के लिए जीत दर्ज करनी होगी।
@SDhawan25 – Why is @IamSanjuSamson asked to sit out ? He has performed relatively well in the one match he played. If you had to play @HoodaOnFire , there are few others who could have been benched.@BCCI #IndiaVsNewZealand

🥺Why the hell not Sanju Samson!!! Enough is enough #NZvsIND #NZvINDonPrime #SanjuSamson pic.twitter.com/ZaaaB8YQTW
Then what’s the point of being WK & flexible to bat at any position?!
Once again they underline it #SanjuSamson is their easiest target.Not to forget he is dropped for Bangladesh ODIs as well, but Pant & Ishan are’nt.
Coaches change, Captains change but Sanju’s fate remains same. pic.twitter.com/0XvXLcO1OU
भारत के लिए यह मैच जरुरी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ की तरह है। भारत को हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। अगर धवन (Dhawan) की कप्तानी वाली टीम हारती है तो सीरीज भी गंवा देगी। वहीं, बारिश और खराब मौसम के चलते अगर मैच रद्द होता है तो सीरीज के तीसरे मैच में भारत (India) को बराबरी के लिए जीत दर्ज करनी होगी।
भारत की प्लेइंग XI:
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author