February 6, 2023

रोहित शर्मा ने खराब फार्म से निकलने का निकाला तोड़, हिटमैन बांग्लादेश में भरेंगे हुंकार

wp-header-logo-452.png

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के दौरे (tour of New Zealand) पर है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे के फौरन बाद बांग्लादेश के लिए रवाना हो जाएगी। टीम को यहां वनडे और टेस्ट सीरीज (ODI and Test series) खेलनी है। न्यूजीलैंड (New Zealand) के दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, लेकिन बांग्लादेश सीरीज के साथ टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी करेंगे। केएल राहुल और विराट कोहली (KL Rahul and Virat Kohli) भी दौरे में शामिल होंगे।
रोहित ने पोस्ट की तस्वीरें
टीम इंडिया के कप्तान (Team India captain) का हालिया फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है लिहाजा वह बांग्लादेश रवाना होने से पहले अपनी खामियों को दूर करने पर काम कर रहे हैं। कप्तान ने दौरे से पहले नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी फैस के साथ साझा की है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तस्वीरों में काफी फिट नजर आ रहे हैं। वह पतले दिखाई दे रहे है। फैंस को यह अच्छा लगा और उम्मीद जता रहे हैं कि हिटमैन बांग्लादेश दौरे पर अपने पुराने रंग में जरूर नजर आएंगे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आक्रामक शॉट्स लगाने की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘in my zone’
A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

बांग्लादेश दौरा
गौरतलब है कि टीम इंडिया (Team India) के कप्तान अब बांग्लादेश दौरे के साथ ही टीम में वापसी करेंगे और चाहेंगे कि उनका फॉर्म भी वापस आ जाए। रोहित का बल्ला टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में नहीं चला। वहीं एशिया कप में भी उनके बल्ले से खास रन नहीं आए थे। बतौर कप्तान भी उनके फैसलों पर सवाल उठाए गए थे। रोहित अब अच्छी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा बांग्लादेश के दौरे (tour of Bangladesh) की बात करें तो भारतीय टीम को यहां 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी। वनडे सीरीज 4 से 10 दिसंबर के बीच खेला जाना है। टेस्ट मैच 14 दिसंबर से 26 दिसंबर के बीच खेले जाएंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author