January 29, 2023

रमीज राजा की गीदड़ भभकी पर अनुराग ठाकुर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- भारत को कोई देश अनदेखा नहीं कर सकता

wp-header-logo-456.png

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमिज रजा (Ramiz Raza) ने शुक्रवार को कहा था कि अगर भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाकिस्तान की टीम में वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं जाएगी। उनके इस बचकाना बयान पर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच केंद्रीय खेल मंत्री (Union Sports Minister) अनुराग ठाकुर ने रमीज राजा के हालिया बयान पर रिएक्शन देते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।
अनुराग ठाकुर ने कहा
केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सही वक्त का इंतजार करें। भारत आज खेल की दुनिया की बड़ी शक्ति है और कोई भी देश उसे नजरअंदाज नहीं कर सकता है। बता दें कि रमीज रजा (Ramiz Raza) ने कहा था “अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आता है, तो पाकिस्तान 2023 विश्व कप के लिए नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तान अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भाग नहीं लेगा तो कौन देखेगा। हमारा स्टैंड साफ है कि अगर भारतीय टीम यहां आएगी तो ही हमारी टीम वर्ल्डकप के लिए भारत जाएगी।
Wait for the right time. India is a major power in the world of sports & no country can overlook India: Union Sports Minister Anurag Thakur when asked about PCB chief Ramiz Raja’s “if India does not come for Asia Cup, Pakistan won’t go for 2023 WC,” statement reported in media. pic.twitter.com/JMtxHtA4IU
पीसीबी की ओर से लगातार बयानबाजी जारी

आपको बता दें कि इस मामले पर पूरी बहस अक्टूबर से शुरू हुई थी, जब बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने 2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था और कहा था कि एशिया कप किसी तटस्थ जगह पर आयोजित होगा। जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) में खलबली मची हुई है। पीसीबी की ओर से लगातार बयानबाजी जारी है।
ये भी पढ़े: Ramiz Raja: PCB प्रमुख रमीज राजा ने फिर दी गीदड़भभकी, बोले- ‘पाकिस्तान के बिना कौन देखेगा वर्ल्ड कप’

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author