January 29, 2023

बिग बॉस हाउस में दो दिन नहीं टिकी सुंबुल की खुशियां! एक KISS करने के बाद फहमान खान बाहर

wp-header-logo-466.png

सुंबुल तौकीर और फहमान खान 
Bigg Boss 16: सलमान खान का रियलिटी शो हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई ने तो टीआरपी की रेस में शो को काफी आगे पहुंचा दिया है। बीते कुछ एपिसोड में घरवाले धनिया, पत्ती जैसी छोटी-छोटी चीजों पर लड़ते नजर आ रहे हैं। इसे देखने के बाद हंसी भी आने लगती है। खैर लड़ाई-झगड़े के अलावा बिग बॉस 16 में सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट फहमान खान की एंट्री हुई थी। इसके बाद सुंबुल तौकीर के चेहरे पर मुस्कान लौटी, लेकिन सुंबुल की खुशी ज्यादा दिनों तक बरकरार ना रह सकी। आइए बताते हैं कि इस बार सुंबुल के साथ क्या हुआ है।

बीबी हाउस से बाहर हुए फहमान खान
बिग बॉस के घर में शामिल हुए पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट फहमान खान की वजह से सुंबुल शो में काफी खुश नजर आने लगी थी। मगर काफी जल्द सुंबुल के दोस्त और ब्रो फहमान का सफर बीबी हाउस में खत्म हो गया। शायद ही बिग बॉस और फहमान के अलावा किसी को पता होगा कि वह महज दो दिन के बाद घर से बाहर आ जाएंगे। सुंबुल के लिए अपने दोस्त को इतनी जल्द विदाई देना आसान नहीं रहा होगा। सुंबुल की वो लास्ट ‘किस’ भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। जिसमें वह अपने दोस्त को अलविदा कहते हुए भावुक भी हो जाती है।
THIS IS SO BEAUTIFUL ❤️❤️❤️#FahmaanKhan #SumbulTouqeerKhan #BB16 pic.twitter.com/E63LMwZIaN

Can we stop the time here 🙁??
U don’t believe me whatever I wished so 4 hav come true🥺. My close friends knw that wished for this forehead ki*** since they are meeting after a long time. Evil eyes stay away from this brilliant friends 🧿#SuMaan #FahmaanKhan #SumbulTouqeerKhan pic.twitter.com/Yf8gJ39OFu
अपकमिंग एपिसोड होगा खास

फहमान खान ने शुक्रवार को वीकेंड का वार में बताया कि घर में उनकी एंट्री काफी कम समय के लिए हुई है। इस बीच सोशल मीडिया पर फहमान और सुंबुल की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुंबुल अपने दोस्त को इमोशनल होकर विदाई देती है। लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस के घर में शनिवार के वीकेंड का वार भी बेहद खास होने वाला है। सलमान खान सभी घरवालों की पोल खोलने का काम करते नजर आने वाले हैं। वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि बीबी हाउस में बवाल का सिलसिला अपकमिंग एपिसोड में भी थमने का नाम नहीं लेगा।
#ShanivaarKaVaar mein niklegi sabke mann ki baat bahaar in the use and throw task. 😮

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot#BB16 #BiggBoss@beingsalmankhan pic.twitter.com/ooriJmaQEA

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author