January 31, 2023

डिप्रेशन के दौर को याद कर अनुराग कश्यप का दर्द छलका, आया था हार्ट अटैक

wp-header-logo-476.png

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप 
Filmmaker Anurag Kashyap: बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह हमेशा हर विषय पर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए भी मशहूर हैं। इन दिनों अनुराग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस बीच निर्देशक अपने स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आइए आपको बता दें कि अनुराग ने अपनी हेल्थ से जुड़ा कौन सा बड़ा खुलासा किया है।

डिप्रेशन का शिकार हुए अनुराग कश्यप
दरअसल, अनुराग कश्यप ने मोरक्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी जल्द आने वाली फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ की स्क्रीनिंग के लिए शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई बड़ी बातों के बारे में जानकारी दी। अनुराग ने बताया कि डिप्रेशन की वजह से उन्हें कैसे रिहैब सेंटर का साहरा लेना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन की बात है। जब उनकी आने वाली फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डिजे मोहब्बत’ की शूटिंग टल गई थी। साथ ही उनकी वेब सीरिज ‘तांडव’ भी मुश्किलों में पड़ी नजर आ रही थी, तब वह अपने जीवन के सबसे कठिन समय का सामना कर रहे थे।
A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)
अनुराग कश्यप का छलका दर्द

अनुराग ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इस दौरान उन्हें तीन बार रिहैब भी जाना पड़ा था। इतना ही नहीं उस समय उनकी हालत भी बिगड़ गई थी और उन्हें हार्ट अटैक तक आ गया था। अनुराग ने कहा, ‘3 साल से ज्यादा समय तक मुझे डिप्रेशन से गुजरना पड़ा है। इसकी वजह से मेरी हालत भी लगातार बिगड़ती जा रही थी। अंत में मुझे रिहैब का साहरा लेना पड़ा। ये दौर मेरे जीवन का सबसे ज्यदा खतरनाक और कठिन था।’ डायरेक्टर ने इस बात को लंबे समय तक सभी से छिपा कर रखा था। हालांकि, इस बात की पुष्टि उन्होंने कर दी है कि अब वो बिल्कुल ठीक हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author