February 8, 2023

काम के पैसे मांगने पर दलित को जमकर पीटा पिलाया पेशाब, फिर पहनाई जूते की माला

wp-header-logo-472.png

जयपुर। राजस्थान अपराधियों का अड्डा बन चुका है। प्रदेश में लूटपाट, हत्या, गैंगरेप और अपहरण की खबरें आम हो गई है। प्रदेश में बीते कुछ सालों से अपराध चरम पर पहुंच गया है। पुलिस को लेकर अपराधियों के मन में डर खत्म हो चुका है और दिनदहाड़े अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला प्रदेश के सिरोही जिले से सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक दलित युवक की जमकर पिटाई की गई। काम करने के बदले पैसे मांगने पर पीड़ित के हाथ-पैर बांधकर बदमाशों ने जमकर पीटा। उसके बाद जूतों की माला पहना दी। इतना ही नहीं उसको पेशाब भी पिलाया गया।
दबंगों ने वायरल कर दिया वीडियो
मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, बदमाशों ने दलित युवक की गिड़गिड़ाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पीड़ित दलित युवक ने तीन दिन पहले 23 नवंबर को तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सिरोही के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) दिनेश कुमार के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।
मेहनताना मांगने पर दलित को पीटा
यह मामला कांडला राजमार्ग स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मांडवा पुथा का है। यहां के निवासी दलित युवक ने शिकायत में बताया कि ढाबे में उससे कुछ बिजली का काम कराया गया था। जिसका उसने 21,100 रुपए का बिल बनाया था। उसको सिर्फ 5 हजार रुपए का ही भुगतान किया गया। 19 नवंबर को बकाया मांगने के लिए एक ढाबे पर गया, लेकिन उसे रात नौ बजे आने को कहा गया।
जूतों की माला पहनाकर पिलाया पेशाब
पीड़ित ने बताया कि रात करीब 9.10 बजे फिर से ढाबे पर पहुंचा। लेकिन पैसे देने से इनकार कर दिया। फिर पुलिस से शिकायत करने की बात कही। इस पर, आरोपी ने उसे अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया और लगभग 5 घंटे तक पिटाई की। मारते हुए गले में जूतों की माला डाल दी। उनमें से एक ने वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author