December 8, 2022

Navratri 2022: नवरात्रि उत्सव में चार चांद लगाएंगी डांडिया क्वीन फाल्गुनी, जानिए इस बार का सेलिब्रेशन क्यों है अलग और खास

wp-header-logo-562.png

Navratri 2022: नवरात्रि के पवन पाव की कल से शुरुआत हो चुकी है, अब बात नवरात्रों के उत्साह की हो रही हो और डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का नाम ना आए यह तो मुमकिन ही नहीं है। साल का वह समय फिर आ गया है जब डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक मंच पर आएंगी और अपने गीतों के जादू से दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर देंगी। लेकिन इस बार की नवरात्रि का उत्साह कुछ अलग और जबरदस्त होने वाला है क्योंकि डांडिया क्वीन का साथ देने स्टेज पर सोशल मीडिया के मशहूर कॉमेडी क्रिएटर (Comedy Creator) “Funcho” भी मौजूद रहेंगे। हसी और डांस का यह अमेजिंग कॉम्बिनेशन मुंबई (Mumbai) के बोरीवली (Borivali) में स्वर्गीय श्री प्रमोद महाजन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कल से आने वाले 3 दिनों तक देखें मिलेगा। इस कार्यक्रम में फाल्गुनी पाठक, ध्रुव शाह और श्याम शर्मा और कॉमेडी क्रिएटर फंचो भी शामिल होंगे। इस आयोजन में दिलचस्प बात यह है कि कलाकारों ने मिलकर नवरात्रि उत्सव (Navratri Celebration) को गीत-डांस से आगे ले जाने और कुछ नया एंटरटेनमेंट (Entertainment News) ट्राई करने की कोशिश की है।
बोरीवली में 3 दिनों तक चलेगा डांडिया क्वीन (Dandiya Queen) का जादू
बता दें कि इस आयोजन से होने वाली कमाई विरार में गुड शेफर्ड कॉन्वेंट अनाथालय को दान की जाएगी, इसका उपयोग 75 बच्चों की दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए किया जाएगा। बात करें फांचो की तो मुंबई की यह जोड़ी अपनी रील और वीडियो के कारण युवा पीढ़ी के बीच काफी मशहूर है। इससे पहले उन्होंने कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों समेत कई बड़े लोगों के साथ रील्स बनाई है। इस आयोजन के लिए, शर्मा और शाह ने प्रतियोगिताओं का नेतृत्व किया और कॉलेजों में 250 टिकट बेचे- जिसमें विले पार्ले में मीठीबाई, चर्चगेट में केसी कॉलेज और मलाड में नगीनदास खंडवाला कॉलेज शामिल हैं। इस प्रकार जनरल-जेड भीड़ का ध्यान आकर्षित किया गया, शर्मा का कहना है कि उन्हें एक पुण्य का काम करने का मौका मिला है।
15,000 से अधिक लोगों की भीड़ हो सकती है जमा

शर्मा ने कहा कि “हम गरबा (Garba) के शौकीन हैं, और फाल्गुनी पाठक (Dandiya Queen Falguni Pathak ) को एक रोल मॉडल के रूप में देखते हैं। इस शुभ अवसर पर एक बहुत ही अच्छे कार्य में योगदान करना हमारे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।” तीन दिनों तक चलने वाले इस समारोह में 15,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, यही कारण है कि शाह को चैरिटी में देने के लिए एक महत्वपूर्ण राशि जुटाने का भरोसा है। उन्होंने आगे कहा कि “हम मानवता और समान अधिकारों के मुद्दे पर युवाओं को इकठ्ठा करने कि कोशिश कर रहे हैं। हमें लगता है कि हम अपने प्लेटफार्मों को अधिक जिम्मेदार तरीके से नियोजित कर सकते हैं और उन बच्चों कि जिंदगी थोड़ी सी आसान बनाने का प्रयास कर सकते हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author