December 5, 2022

IND W vs ENG W: मेरे कमरे में घुसकर वो…, इंग्लैंड में हुई बड़ी घटना का भारतीय महिला क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

wp-header-logo-556.png

Tania Bhatia: भारत की महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के अपने दौरे को 3-0 की जीत के साथ पूरा किया। भारत ने 23 साल पहले इंग्लैंड में वनडे सीरीज जीती (India won ODI series) थी, लेकिन यह पहली बार 3-0 से एकतरफा जीत थी। यह भारत की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी की आखिरी सीरीज थी और टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए झूलन को तोहफा दिया। इसके साथ ही दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) का मैच में रन आउट होना भी चर्चा का विषय बन गया है, लेकिन इसके अलावा भारत की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया के साथ एक अप्रत्याशित घटना घटी (Tania Bhatia) है।
तानिया भाटिया ने लगाया संगीन आरोप
भारतीय टीम (Indian team) की विकेटकीपर बल्लेबाज (wicket-keeper batsman) तानिया भाटिया के होटल के कमरे में कुछ अज्ञात लोग घुसे और उनका कीमती सामान चुरा लिया। अपने साथ हुई इस घटना को तानिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने जैसे ही यह जानकारी ट्वीट की, उसके तुरंत बाद हड़कंप मच गया। तानिया ने ट्वीट (Tania tweeted) किया, “मैरियट होटल प्रबंधन के साथ चौंकाने वाला और निराशाजनक अनुभव। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के हिस्से के रूप में मेरे हाल के प्रवास के दौरान, किसी ने मेरे कमरे में सेंध लगाई और नकदी, कार्ड, घड़ियों और गहनों से भरा मेरा बैग चुरा लिया।”
साथ ही आगे ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, “मैरियट होटल (Marriott Hotel) में कोई व्यवस्था नहीं है। उम्मीद है कि इस मामले की जांच की जाएगी और जल्द ही कोई नतीजा निकलेगा। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के (England Cricket Board) पसंदीदा होटल में इस तरह की घटना चौंकाने वाली है। उम्मीद है कि वे भी इस पर ध्यान देंगे।”
1/2 Shocked and disappointed at Marriot Hotel London Maida Vale management; someone walked into my personal room and stole my bag with cash, cards, watches and jewellery during my recent stay as a part of Indian Women’s Cricket team. @MarriottBonvoy @Marriott. So unsafe.
22 साल की उम्र में तानिया ने डेब्यू किया

तानिया भाटिया (Tania Bhatia) चंडीगढ़ (Chandigarh) की रहने वाली हैं। उन्होंने कम उम्र में ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। महज 22 साल की उम्र में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वह सबसे कम उम्र की खिलाड़ी हैं और 11 साल की उम्र में पंजाब टीम की कप्तानी कर चुकी हैं, जबकि उन्होंने 2015 इंटर-डिवीजनल क्रिकेट टूर्नामेंट में नॉर्थ डिवीजन टीम की कप्तानी भी की थी। इसमें उन्होंने 227 रन बनाते हुए 10 विकेट भी लिए थे। इतना ही नहीं स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने युवराज सिंह के पिता महान क्रिकेटर योगराज सिंह से क्रिकेट की शिक्षा ली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author