December 3, 2022

Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना की प्रफोर्मेंस की तारीफ में Nora Fatehi ने कहा- ये एक शब्द, यहां देखे लेटेस्ट प्रोमो

wp-header-logo-573.png

Jhalak Dikhhla Ja 10: झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) में अपनी अदाओं का जादू बिखेरने आ रही है रुबीना दिलैक। जी.. हां टीवी शो से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस रुबीना झलक दिखला जा के अपकमिंग सीजन में नजर आने वाली है। डांस के पॉपुलर शो के नए प्रोमो में रुबीना सोशल मीडिया फेम मिस्टर फैजू के साथ नजर आ रही है। रुबीना की डांस की तारीफ नोरा फतेही के साथ अन्य जज भी कर रहे हैं।
पहले कंटेस्टेंट की जोड़ी के नाम का हुआ खुलासा
झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के लेटेस्ट प्रोमो में रुबीना कहती नजर आ रही है कि उन्होंने इस शो में आने के लिए 8 साल से इंतजार किया है। वीडियो को कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके कैप्सन में लिखा गया है कि ‘रुबीना झलक दिखला जा के मंच पर आने के लिए बेहताब हो रही थी।’ रुबीना दिलैक ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के गाने पर कमाल का डांस किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस शो में आने के कुछ राज के बारे में भी बताया। नोरा फतेही पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुबीना के डांस की तारीफ करते हुए कहती है कि मैं जब आपको देखती हूं तो मेरे जहन में एक ही शब्द आता है ‘अचिवर’ (Achiever)।
Poore 8 saal se jhalak ke manch par perform karne ke liye bekaraar Rubina, is finally here 🎊

Dekhiye #JhalakDikhhlaJaa 3rd September se Sat-Sun, Raat 8 baje, sirf #Colors par.@PypAyurved@RubiDilaik pic.twitter.com/SZWLeVfVn4
झलक दिखला जा 3 सितंबर से होगा शुरु

रुबीना दिलैक ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरा सपना इस शो में आने का काफी लंबे समय से रहा है। रुबीना ने यह भी कहा कि ‘मैंने टीवी के कुछ पॉपुलर शो में काम किया है, लेकिन इतने बड़े डांस पैनल के सामने स्टेज प्रफोर्मेंस करना इतना आसान नहीं होगा। फिर भी मुझे ये चैलेंज स्वीकार है।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बिग बॉस (Bigg Boss) और खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) करने के बाद मेरा एक और बड़ा सपना इस शो को करना रहा है। झलक दिखला जा शो 3 सितंबर से कलर्स पर शाम 8 बजे शनिवार और रविवार को आने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author