November 28, 2022

पुलिस ने यूट्यूबर Bobby Kataria पर 25000 के इनाम का किया ऐलान, जानें पूरा मामला

wp-header-logo-574.png

Bobby Kataria YouTuber: सड़क का नाम सुनते ही सभी के जहन में पहला जवाब आता है कि इसका प्रयोग एक जगह से दूसरे स्थान पर जाने के लिए किया जाता है। लेकिन बीते कुछ दिनों पहले यूट्यूबर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) ने देहरादून में सड़क के बीचो-बीच बैठकर शराब पी थी, जिसके बाद से ही वो फरारा है। अब उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले से सुर्खियों में आए बॉबी कटारिया पर 25000 रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है।

क्या है पूरा मामला

देहरादून में बीच सड़क मेज लगाकर एक शख्स शराब पीता नजर आया था। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में यही व्यक्ति फ्लाइट की सीट पर लेटकर सिगरेट पीता भी नजर आया था। यह आदमी गुरुग्राम का यूटयूबर बॉबी कटारिया है। जिसके खिलाफ देहरादून की सड़क पर शराब पीने के मामले में गैर जमानती वारंट दर्ज किया गया था। हालांकि उसके बाद भी यूट्यूबर ने सरेंडर नहीं किया। लेकिन अब बॉबी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। उत्तराखंड पुलिस ने फरार बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।
@uttarakhandcops DGP @AshokKumar_IPS Orders @DehradunPolice To Put Bounty On #BobbyKataria To Ensure His Arrest. Three Days After His Surrender Plea At CJM Court, Kataria Is Still Not Traceable. Bad Times For Bobby Ahead? pic.twitter.com/ofpWyR21ey
इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ था मुकदमा

सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि ये वीडियो देहरादून-मशहूरी मार्ग का था। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने बॉबी कटारिया पर भारतीय दंड विधान की धारा 290, 510, 336 और 342 के अलावा सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया। बता दें कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने बॉबी कटारीया को तीन नोटिस भी भेजे थे। जिसमे से एक का भी जवाब उन्होंने नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी करवाया था।
#Uttarakhand | A Dehradun court issued a non-bailable warrant against YouTuber #BobbyKataria for drinking alcohol while sitting on a chair & stopping traffic in middle of the road. Teams are being sent to Haryana & other locations to arrest him: SHO, Dehradun Cantt pic.twitter.com/DYCGWdHA1X
हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वले बॉबी कटारिया ने पिछले सप्ताह ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में यूट्यूबर सड़क पर बैठकर शराब पी रहे थे और बैरकग्राउंट में रोड़ अपने बांप के बोल सुनाई दे रहे थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author