August 18, 2022

VIDEO: मुरली विजय को देख DK-DK चिल्लाने लगे फैंस, प्लेयर ने मैदान में दिया ऐसा रियेक्शन

wp-header-logo-539.png

कभी भारतीय टीम की बल्लेबाजी के अभिन्न अंग हुआ करते (Tamil Nadu batsman Murali Vijay) थे तमिलनाडु के 38 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय(batsman Murali Vijay)। लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से फिलहाल वह भारतीय बेड़े से बाहर चल रहे (continuous poor performance)हैं। हाल यह है कि भारतीय टीम के साथ-साथ उन्हें आईपीएल में भी कोई खरीददार(IPL as wel) नहीं मिल रहा है। लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से वह घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापिस टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे (performing well in domestic cricket) हैं।
विजय का रिएक्शन
इसी क्रम में तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022( Tamil Nadu Premier League 2022) के (a strange situation) एक मैच में अजीब स्थिति पैदा हो गई थी। बाउंड्री पर मुरली विजय फील्डिंग कर रहे थे और वहां स्टेडियम से कुछ लोग दिनेश कार्तिक का नाम चिल्लाने लगे( stadium started shouting Dinesh Karthik’s) थे। इसके बाद विजय ने जो किया उसकी तारीफ की जानी चाहिए(situation intelligently)। उन्होंने समझदारी से इस स्थिति को संभाला और किसी तरह का गुस्से या नाराजगी वाला रिएक्शन नहीं (kind of anger or resentment)दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल दिनेश कार्तिक और मुरली विजय दोनों ही तमिलनाडु के लिए खेलते (relationship between the two) हैं लेकिन दोनों के बीच एक अलग रिश्ता भी है।
मुरली विजय वीडियो
#TNPL2022 DK DK DK ……
Murali Vijay reaction pic.twitter.com/wK8ZJ84351


मुरली विजय बाउंड्री पर फील्डिंग कर (fielding at the boundary) रहे थे और तभी कुछ दर्शकों ने डीके-डीके (दिनेश कार्तिक का निक नेम) चिल्लाने (Murali Vijay first gestured)लगे थे। मुरली विजय ने पहले तो हाथ से इशारा किया जैसे कि क्या कह रहे हो। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए दोनों हाथ भी (folded both his hands) जोड़े। उन्होंने ताली बजाकर भी फैंस का दिल जीतने की कोशिश की(fans by clapping) थी।
पूरा मामला
आपको बता दें मुरली विजय और दिनेश कार्तिक कभी घनिष्ठ मित्र हुआ (once close friends)करते थे। हालांकि कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा के(friendship broke down) साथ उनके अफेयर की वजह से यह दोस्ती टूट गई। बाद में कार्तिक और निकिता के तलाक (divorce of Karthik and Nikita)के बाद विजय ने निकिता से शादी कर ली। यही वजह है कि फैंस विजय को पसंद नहीं करते (reason why fans do not like Vijay) हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author