August 8, 2022

Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर फूटा फैंस का गुस्सा, Flipkart को बायकॉट करने की उठी मांग

wp-header-logo-548.png

बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उन्हें गए हुए लगभग 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन अभी तक उनके परिवार के लोग और फैंस इस बात से उबर नहीं पाए है। उनके लिए आज भी इस बात को मानना बहुत मुश्किल है की उनका सुपर स्टार अब इस दुनिया में नहीं है। फैंस आज भी अपने सुपर स्टार से उतना ही प्यार करते है जितना उनके रहते हुए उनसे किया करते थे। जब भी सुशांत सिंह राजपूत से जुडी कोई भी चीज सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) होती है तो उनके फैंस अपने फेवरिट स्टार के लिए भावुक हो जाते है। वहीं अब सुशांत के फैंस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर नाराज हो गए है। फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बेचीं जा रही एक टी-शर्ट ने ट्विटर पर लोगों के बीच गुस्सा पैदा कर दिया। फ्लिपकार्ट पर बिक रही इस टी-शर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर बनी हुई है जिसे डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है। जिसपर कुछ लिखा भी गया है। तो चलिए देखते है कि इस पर क्या लिखा है और क्यों फैंस इसे लेकर इतना गुस्से में है।
ये लिखा है टी-शर्ट पर
ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर एक सफेद कलर की राउंड नेक वाली टी-शर्ट बिक रही है। उस टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की प्रिंटेड तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा हुआ है और वो कैप्शन है कि ‘डिप्रेशन डूबने के जैसा है।’ सुशांत के फैंस इस पर नाराज हो गए हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से को जाहिर करते हुए कहा कि उनके फेवरिट स्टार सुशांत डिप्रेशन के मरीज नहीं थे। बल्कि बॉलीवुड माफिया के शिकार थे जिसने उनकी जान ली। अब सोशल मीडिया पर बॉयकॉट फ्लिपकार्ट लगातार ट्रेंड कर रहा है।
Update

I will serve notice to .@Flipkart tonight (for approving a material which is defaming a deceased) as a common & responsible citizen.

Cc: .@withoutthemind di .@divinemitz di .@soniaRainaV di .@FlipkartStories .@flipkartsupport & BW Killed SSR DreamProjects TL participants
इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कई लोगों ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ शिकायतें दर्ज की हैं। वहीं कुछ अन्य लोगों ने इस टी-शर्ट को बेचने और गलत मैसेज को फैलाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फिल्पकार्ट को नोटिस भी दे दिया है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं एक आम और जिम्मेदार नागरिक के के नाते आज रात फिल्पकार्ट को नोटिस दूंगा।

Country has not yet come out of the shock of Sushant’s tragic death.

We will keep raising our voice for justice..

Flipkart should be ashamed of this heinous act and should apologize that such incident will not be repeated again.#BoycottFlipkart pic.twitter.com/wEVLPYl5EH
तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि देश अभी तक सुशांत सिंह की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकला है। हम हमेशा न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस जघन्य अपराध पर शर्म आनी चाहिए और उन्हें माफी मांगनी चाहिए कि ऐसी घटना फिर दोबारा नहीं होगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author