August 8, 2022

Ranbir Kapoor की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कमाई, 50 करोड़ भी कमाना हुआ मुश्किल

wp-header-logo-524.png

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। रणबीर कपूर की संजू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन कर सभी रिकॉर्ड तोड़े दिए थे। उनकी नई फिल्म से भी बड़ी रकम कमाने की उम्मीद लगाई जा रही थी। हालांकि शमशेरा फिल्म बड़ी कमाई करने में चुक गई है। दरअसल 150 करोड़ के बजट से बनी फिल्म के लिए 50 करोड़ भी कमाना मुश्किल हो रहा है।
शमशेरा फिल्म नहीं कर पा रही कमाई

शमशेरा फिल्म ने बीते 4 दिन में केवल 34 करोड़ (earned only 34 crores) ही अभी तक कमाए हैं। फिल्म को मिले नेगिटिव रिव्यू ने फिल्म मेकर्स की चिंता काफी ज्यादा बढ़ा दी है। बता दें कि यशराज बैनर की ये चौथी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म है। शमशेरा फिल्म को सिनेमाघरों में लोग देखने नहीं जा रहे हैं। शमशेरा फिल्म इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। अब सवाल ये उठ रहा है कि इतना प्रचार करने के बाद फिल्म कहा चूक गई।

फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यूज

जानकारी के लिए बता दें कि फैंस को छोड़कर अन्य कोई भी दर्शक फिल्म को रिव्यू के बेसिस पर जज करते हैं। गौरतलब है कि इस डिपार्टमेंट में शमशेरा फिल्म को काफी बुरी खबर मिली है। ऐसाा होने के पीछे मुख्य कारण रहा कि फिल्म को बड़ी संख्या में निगेटिव रिव्यूज ही मिले। इसके कारण फिल्म को अब दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं तथा मूवी एक हफ्ते में ही सिमटती नजर आ रही है। अधिक्तर रिव्यू इस मूवी को लेकर खराब रहे है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author