August 8, 2022

KRK को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़क गए ट्रोल्स, कहा- 'इतने बुरे दिन आ गए हैं…'

wp-header-logo-470.png

खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेड अनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों पर निशाना साधते हैं। ऐसे में अगर आपको सुनने को मिले कि केआरके किसी एक्टर के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं तो यह आपके लिए भी काफी शॉकिंग होगा। लेकिन यह सच है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केआरके का रिश्ता बहुत पुराना है। कई साल पहले, मेगास्टार ने केआरके बॉक्स ऑफिस वेबसाइट लॉन्च की थी, और अब, आज बिग बी ने केआरके की जीवनी को कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके शीर्षक से लॉन्च किया है।
T 4296 – #KRK pic.twitter.com/5jUlkApsIG
अभिनेता ने कमाल राशिद खान उर्फ KRK की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। केआरके ने इससे पहले दिन में ट्वीट किया था, “मेरी जीवनी #ControversialKRK आज लॉन्च होगी।”केआरके ने अमिताभ को धन्यवाद दिया और ट्वीट किया, “बहुत बहुत धन्यवाद सर!” हालांकि अमिताभ को केआरके के बुक को प्रमोट करते देख यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “केआरके के पास आपका कोई वीडियो है क्या सर?” एक अन्य ने लिखा, “क्या दिन आ गए ही सर आपके केआरके को प्रमोट कर रहे हो?” एक और यूजर ने लिखा, “मालिक इतने बुरे दिन तो जब एबीसीएल डूबी थी आपकी तब भी नहीं आए थे। आखिर क्या मजबूरी है ये।”
वहीं केआरके ने ट्वीट कर कहा, “मेरी जीवनी #ControversialKRK आज महानायक @SrBachchan सर द्वारा लॉन्च की गई है।” एक नेटिजन ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “सर टॉयलेट पेपर खत्म होने दो फिर ऑर्डर करूंगा।” एक अन्य ने लिखा, “मुझे फ्री में भी मिले तो भी ना लूं।” एक और ने ट्वीट किया, ‘सिर्फ 4 लाइन ट्वीट में लोग आपको गालियां दे रहे हैं, इस लंबी किताब को पढ़ने के बाद क्या होगा।
गौरतलब है कि केआरके अपने कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट और बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड के शहंशाह द्वारा उनके बुक को प्रमोट करते देखना उनके फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली बात है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author