June 28, 2022

Drugs Case: शाहरुख के बेटे आर्यन खान को NCB की क्लीन चिट, नहीं मिला कोई भी सबूत

wp-header-logo-483.png

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए आज का दिन काफी लकी रहा। जी हां, यह खबर शाहरुख फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। क्रूज मामले (Drugs Case) में आर्यन को एनसीबी (NCB) की विशेष टीम ने क्लीन चिट दे दी है। अब पुलिस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है क्योंकि कोई भी सबूत शाहरुख़ के लाडले के खिलाफ नहीं मिला है। एनसीबी का कहना है कि पर्याप्त सबूतों के अभाव में ड्रग बस्ट मामले में आर्यन खान, एविन साहू और 4 इवेंट आयोजकों के खिलाफ कोई मामला नहीं है।
Cruise drug bust case | All the accused persons were found in possession of Narcotics except Aryan and Mohak, reads a statement of Sanjay Kumar Singh, DDG (Operations), NCB
गौरतलब है कि पिछले साल अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच के बीच गिरफ्तार किया गया था। करीब चार हफ्ते बाद 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से रिहा हुए थे। इससे पहले मार्च में एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने कहा था कि मामले में शाहरुख खान के बेटे के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। पहले भी यह खबर आई थी कि इस मामले में आर्यन का कोई लिंक नहीं मिला है कि वह “एक बड़ी ड्रग्स साजिश या एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा था”।

एनसीबी जांच का नेतृत्व शुरू में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने किया था। बाद में इस केस को मुंबई से दिल्ली स्थानांतरित कर दिया गया था क्योंकि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों के बाद मामले में राजनीतिक विवाद छिड़ गया था। पिछले अक्टूबर में आर्यन को गोवा जाने वाले एक क्रूज पर एक ड्रग बस्ट के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में से एक रहे हैं। एक क्रूज पार्टी से ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन को पहले न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, उसके बाद उसे आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। वह करीब 20 दिनों तक जेल में रहे और फिर जमानत पर रिहा हुए थे। उन्हें एक शर्त पर जमानत दी गई थी, कि स्टार किड को महीने के हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करनी होगी। लेकिन आज आर्यन को इस केस में क्लीन चीट मिल गयी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source