July 1, 2022

15 दिनों में बंगाली सिनेमा के तीन एक्ट्रेसेज की मौत, अब एक और मॉडल ने किया सुसाइड

wp-header-logo-482.png

बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को मानो किसी की नजर लग गयी है तभी एक के बाद एक दिल तोड़ने वाली खबरें आ रही है। इस इंडस्ट्री से एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है जो फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। अभी फैंस पल्लवी डे (Pallavi Dey) और विदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumder) की मौत के सदमे से निकले भी नहीं थे कि एक और एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली। इस एक्ट्रेस की मौत के बाद एक और ट्विस्ट सामने आया है। जी हां, मॉडल के तौर पर काम करने वाली मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) अपने घर पटुली, गरिया में फांसी पर लटकी मिलीं।
अभिनेत्री टीवी शो में भी कुछ छोटी भूमिकाओं में दिखाई दी थी। मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि दोस्त बिदिशा डे मजूमदार की मौत के बाद डिप्रेशन में थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह आत्महत्या है या कोई साजिश है। शुक्रवार की सुबह जब उसके माता-पिता फोन कर रहे थे तो मंजूषा ने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में उसका शव उसके बेडरूम में लटका मिला। मंजूषा के परिवार ने पुलिस को सूचना दी। अभिनेत्री ने टीवी शो ‘कांची’ में एक नर्स की भूमिका निभाई थी।
इससे पहले बुधवार की रात मॉडल बिदिशा अपने नागरबाजार स्थित आवास पर लटकी मिलीं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। बिदिशा के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि विदिशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर डिप्रेशन में थी। पुलिस उसके प्रेमी से बात कर सकती है। उसके माता-पिता ने नगरबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दूसरी ओर, प्रारंभिक जांच के अनुसार, अभिनेत्री अपने करियर के कारण भी डिप्रेस्ड थी। 15 मई को लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे को उनके घर में फांसी पर लटका पाया गया था। पल्लवी के परिवार ने उसके लिव-इन पार्टनर सग्निक चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। मामले की अभी जांच चल रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source