June 28, 2022

सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप : हरियाणा के मुक्केबाजों ने लगाई पदको की झड़ी, 12 गोल्ड सहित इतने मेडल जीते

wp-header-logo-465.png

हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिंधु।  
हरिभूमि न्यूज : रोहतक
कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हरियाणा के मुक्केबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करके अपना परचम लहरा दिया है। हरियाणा के बॉक्सरों के एक दर्जन स्वर्ण पदक, पांच रजत पदक और चार कांस्य पदक हासिल किए। हरियाणा बॉक्सिंग संघ ने हरियाणा के बॉक्सरों और कोचों को इस गौरवशाली क्षणों के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
कर्नाटक में बेल्लारी के इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स में चल रही सब-जूनियर पुरुष और महिला नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे हरियाणा के बॉक्सरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने सूबे का नाम रोशन किया। चैंपियनशिप में महिला वर्ग ने सात स्वर्ण पदक, एक रजत और तीन कांस्य पदक हासिल कर ओवरआल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। जबकि पुरुष वर्ग में पांच स्वर्ण पदक, चार रजत और एक कांस्य पदक लेकर उप विजेता के रूप में रनर-अप ट्राफी पर कब्जा जमाया है। खासबात ये रही कि हरियाणा के 18 पुरुष और महिला बॉक्सरों ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सेमीफाइनल में जगह बनाकर कम से कम कांस्य पदक पक्के कर लिये थे, लेकिन इससे भी कहीं बेहतर प्रदर्शन करके हरियाणा के कब्जे में 12 स्वर्ण और पांच रजत पदकों को भी अपनी झोली में डाल दिया। हरियाणा के बॉक्सरों के इस बेहतरीन प्रदर्शन के पीछे हरियाणा बॉक्सिंग संघ और खिलाड़ियों के बेसिक कोच का निर्णय परवान चढ़ा, जिन्होंने चैंपियनशिप में बेहतरीन बॉक्सरों की टीम भेजी।
हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिंधु ने दी बधाई
हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिंधु ने बेल्लारी में हरियाणा के बॉक्सरों के शानदार प्रदर्शन पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है। बेहतरीन प्रदर्शन करके चैंपियनशिप में पदकों को झटकर हरियाणा को गौरवान्वित करके बॉक्सरों ने यह साबित कर दिया है कि हरियाणा में खेल प्रतिभाओं की क्षमता तेजी से उभर रही है। उन्होंने खिलाड़ियों के कोच और टीम में शामिल अन्य अधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता सभी की सामूहिक परिश्रम और सकारात्मक निर्णयों का परिणाम है। सिंधु ने हरियाणा बॉक्सिंग के समस्त पदाधिकारियों, सदस्यों और जिलों के पदाधिकारियों व बॉक्सरों का हौंसला अफजाई करने वाले खेल प्रेमियों को भी हरियाणा की इस सफलता के लिए बधाई दी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source