July 1, 2022

सपना का खास अंदाज में ट्रोल्स को जवाब- 'अभी तो ये आगाज है, अंजाम ना समझिएगा…'

wp-header-logo-480.png

हरियाणवी डांसर और क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोगों के बीच सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं तो उनके फैंस का खूब प्यार मिलता है। यही वजह है कि वह अपने चाहने वालों के हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनका हर वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो जाता है। जहां फैंस सपना को खूब पसंद करते हैं वही ट्रोल्स भी पीछे नहीं हैं। वह आए दिन सपना पर निशाना साधते हैं और कहते हैं कि अब उनमें पहले वाली बात नहीं रही है। अब सपना ने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना ने अपने फैंस का सुपरहिट सॉन्ग ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke) पर डांस करते हुए क्लब वीडियो शेयर कर लिखा, “ये सब आपका प्यार ही है…जिसकी वजह से सपना – सपना चौधरी है… हर साल कुछ फटफटियो से सुनते है अब सपना ख़त्म हो गयी है अब वो बात नही रही…पर ये आपका प्यार ही है जो बात और बडी बना देता है हर बार….कभी तेरी आंखा का काजल, कभी गजबन, कभी तू चीज़ लाजवाब, और कभी चेतक के रूप में…और हाल फ़िलहाल में जब खुद बड़ी बड़ी कम्पनियो के मुंह से ये सुन रही हूं की youtube इतना down है की जिन सूपरस्टारों का गाना पहले दिन ही 1 crore से खुलता था उनका गाना टोटल 1 crore(10 million) नही कर पा रहा..पर हमारा /आपका गाना #pani_chhalke इन हालातों में भी लगातार कई महीनो से youtube पर trending में है और total 10 crore (100 million) views पार करते हुए 2022 का सबसे बड़ा गाना (without paid promotion) बना है । ये अब आपके प्यार की बदौलत है.. ये अपने आप में मिसाल है , अपने आप में जवाब है अंजाम ना समझिएगा अभी तो ये आग़ाज़ है… ।”

हरियाणा के साथ-साथ सपना चौधरी का अंदाज अब पूरे देश में नाम कमा रहा है। आए दिन सपना के नए गाने रिलीज होते हैं और डांसर चर्चा में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। यही वजह है कि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक लोग उन्हें खूब फॉलो करते नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source