November 27, 2022

फंदे से लटका मिला बंगाली मॉडल का शव, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

wp-header-logo-469.png

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे (Pallavi Dey) की मौत के बाद बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आ रही जिससे फैंस सदमे में है। जी हां, 21 वर्षीय मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumder) अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। 21 वर्षीय अभिनेत्री अपने माता-पिता के साथ नागरबाजार के पास एक किराए के घर में रहती थी जहां वह फंदे से लटककर जान दे दी। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है और पुलिस के अनुसार अभी भी वे कंफ्यूज है कि यह मर्डर है या फिर सुसाइड।
बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थी
शुरुआती जांच चल रही है और पुलिस बिदिशा के बारे में उसके करीबी दोस्तों और परिवार से और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल उन्हें आशंका है कि यह आत्महत्या का मामला है। मिली जानकारी के अनुसार इस नए फ़्लैट में बिदिशा 4 महीने पहली ही शिफ्ट हुई है। वहीं एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसपर लिखा है कि वह कैंसर से पीड़ित थीं। लेकिन जांच से साफ हो गया कि एक्ट्रेस को यह बिमारी नहीं थी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो बिदिशा की करीबी दोस्त ने बताया कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थी। उनके अनुसार बिदिशा के बॉयफ्रेंड की तीन और गर्लफ्रेंड थी जिस वजह से वह काफी परेशान रहती थीं।
मॉडलिंग उद्योग में एक जाना माना चेहरा बिदिशा ने 2021 में अनिरबद चट्टोपाध्याय निर्देशित लघु फिल्म ‘भार- द क्लाउन’ से अपने अभिनय की शुरुआत की। लोकप्रिय अभिनेता देबराज मुखर्जी को मुख्य भूमिका में देखा गया, जबकि विदूषक बिदिशा ने इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गौरतलब है कि इससे पहले टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे 15 मई को कोलकाता के गरफा इलाके में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं और उनकी रहस्यमय मौत के मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है। इतने कम समय में हुई दो दर्दनाक मौतों ने एक बार फिर से डिप्रेशन के गंभीर मुद्दे पर सुर्खियां बटोर ली हैं। इन सेलेब्स की मौत से यही लगता है कि लाइमलाइट के पीछे की इनकी जिंदगी काफी ल्हौफ्नाक होती है जो इन्हें सुसाइड करने को मजबूर कर देती है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author