June 28, 2022

नशे में धुत पूनम पांडे की खिसकी ड्रेस, वायरल वीडियो देख ट्रोल्स बोले- 'आ गई औकात पर…'

wp-header-logo-484.png

कुछ सेलेब्स ऐसे होते हैं जो लोगों के बीच सुर्ख़ियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें कैसे जज कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही हैं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey)। पूनम हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में नजर आई थी। शो खत्म होने के बाद से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में हैं। इंडस्ट्री और लोगों के बीच पूनम की अपनी एक पहचान है। सोशल मीडिया पर पूनम के नाम से कई फैन पेज अकाउंट एक्टिव हैं जहां एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें शेयर होती हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मचा रही है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉक अप को-कंटेस्टेंट अली मर्चेंट के साथ नशे में धुत पूनम रात में डीजे पर नाचती नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस का ब्रालेट टॉप नीचे से खिसक गया। पार्टी करते समय वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। वार्डरोब मालफंक्शन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देख ट्रोल्स एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं। एक ट्रोल ने लिखा, “सस्ता पोर्नोग्राफी। एक अन्य ने लिखा, “आ गयी औकात पर।” एक अन्य ने लिखा, “चीप।”
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले पूनम को शटरबग्स ने मुंबई की सड़कों पर एक फल विक्रेता की दुकान पर एक आम चाटते हुए देखा था। नेटिज़न्स द्वारा उन्हें ‘सस्ते’ और ‘अश्लील’ करार दिए जाने के कारण उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। वायरल हो रहे एक वीडियो में पांडे फलों की गाड़ी पर खड़ी नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने एक आम उठाया और पोज देते हुए उसे चाटने लगी। वह आम के साथ मजेदार हरकतें करती भी नजर आईं। क्लिप में, पूनम ने सड़क पर आम को चाटते हुए दर्शक दंग रह गए। एक ट्रोल ने कहा, “वह सार्वजनिक रूप से नग्नता दिखा रही है,” दूसरे ने कहा, “अश्लील।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “कैसे अश्लील बातें कर रही है ये लड़की।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे ने 2013 की फिल्म नशा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसे अमित सक्सेना ने अभिनीत किया था। रोमांटिक थ्रिलर में अभिनेत्री को काफी बोल्ड दिखाया। पांडे कई कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों जैसे लव इज़ पॉइज़न और मालिनी एंड कंपनी में भी दिखाई दी हैं। उन्हें आखिरी बार लॉक अप में देखा गया था, जहां उन्होंने अपने जीवन के कई सीक्रेट शेयर किए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source