July 5, 2022

कान्स में फिर छाया दीपिका का जादू, शिमरी गाउन और बोल्ड मेकअप में दिखीं बेहद हसीन

wp-header-logo-466.png

बॉलीवुड की पॉपुलर दीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिलहाल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में जलवे बिखेर रही हैं। बॉलीवुड में परचम लहरा चुकी दीपिका सबसे बड़े इवेंट में जूरी मेंबर बनी हैं। इस इवेंट से दीपिका के कई स्टनिंग लुक सामने आ चुके हैं जिसमें एक्ट्रेस कमाल की नजर आ रही हैं। वहीं हाल ही में दीपिका ‘एल्विस’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। इवेंट के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए एक्ट्रेस ने एक अनोखा गाउन पहनकर सभी को चौंका दिया।
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
इस इवेंट में दीपिका ब्लैक एंड गोल्डन गाउन में नजर आईं जिसकी ड्रामेटिक स्लीव्ज उनके लुक को और भी खास बना रहा था। इस गाउन के स्लीव्ज में लगे शिमरी ब्लैक फेदर और भी अट्रेक्टिव लुक दे रहा है। गाउन के विशाल और यूनिक कॉलर ने निश्चित रूप से इस कार्यक्रम में लोगों का ध्यान आकर्षित किया। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ अपने मेकअप को ग्लोइंग रखा है। ब्राउन आईशैडो, काजल, मस्कारा, आईलाइनर, ब्राउन न्यूड लिपस्टिक, ब्लशर और हाईलाइटर से दीपिका ने अपने मेकअप को कम्पलीट किया है।

दीपिका के इस लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं । वहीं इस लुक का जादू उनके पति रणवीर सिंह पर भी दिखा। उन्होंने दीपिका के फोटोज को लाइक करते हुए लिखा, ”क्वीन”। वहीं लुक को देख ट्रोल्स ने दीपिका की जमकर खिंचाई भी की। यूजर्स ने बताया कि उनका पहनावा फिल्म ‘पद्मावत’ के उनके पति के चरित्र अल्लाहुद्दीन खिलजी से मिलता-जुलता था। एक यूजर ने कहा, “उसने अलाउद्दीन खिलजी के कपड़े जो लास्ट सीन में उसने पहने थे चुराए हैं।” एक अन्य यूजर ने जोड़ा, “ये तो अलादीन वाला कालिन लग रहा।” एक अन्य ने कहा, “गोरिल्ला के हाथ क्यू लिए यार आपने … मुझे आपके हाथ ज्यादा पसंद है।” एक अन्य नेटीजन ने कहा, “अलाउद्दीन खिलजी से प्रेरित?” एक यूजर ने आगे कहा, “जटायु से प्रेरित।” सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कहा, “ये ड्रेस कम हाथी के कान ज्यादा दिख रहे हैं।”
इस बीच, दीपिका जूरी के सदस्य के रूप में महोत्सव में भाग ले रही हैं। फ्रांसीसी अभिनेता और फिल्म निर्माता विन्सेंट लिंडन जूरी के अध्यक्ष हैं, जिसमें दीपिका के अलावा, ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, अंग्रेजी अभिनेत्री और निर्देशक रेबेका हॉल, इतालवी अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रांसीसी निर्देशक और पटकथा लेखक लाडज ली, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अमेरिकी निर्देशक शामिल हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-एडवेंचर ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के ओपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source