August 8, 2022

Video Viral : वरमाला के बाद रणबीर कपूर ने कुछ इस तरह परिवार से कराया आलिया का तार्रुफ़, लोगों को पसंद आया एक्टर का अंदाज

wp-header-logo-504.png

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल को एक इंटिमेट सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी का इंतजार फैन्स को लंबे समय से था। शादी को दो हफ्ते होने को है लेकिन इस ड्रीमी वेडिंग का क्रेज फैन्स के बीच बरकरार है। उनके शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच उनके वरमाला समारोह के एक नए वीडियो ने धूम मचा दिया है। इस वायरल वीडियो में रणबीर आलिया को अपने परिवार से खास अंदाज में मिलवाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
say hi to my wife – Ranbir Kapoor#RanbirAliaWedding pic.twitter.com/mjPjJ5sjnh
वीडियो में कपल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर किस करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद उनके दोस्तों और परिवार ने कपल्स के लिए खुशी जाहिर की। बाद में, रणबीर ने आलिया का हाथ पकड़ा और उसे अपने परिवार से यह कहते हुए मिलवाया, “मेरी पत्नी को हाय बोलो।” रणबीर की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर से हाय बोलते हैं और आलिया भी जवाब में सभी को हाय बोलती हैं।

इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कपल्स पर प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं। एक फैन्स ने लिखा, “आलिया को आइडिया ही नहीं था कि रणबीर ऐसा कुछ करेंगे। वहीं एक अन्य ने लिखा, “देखो तो सही कि आलिया कैसे ब्लश कर रही हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या उस समय रणबीर कपूर रो रहे थे?”
A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)
अपनी शादी की घोषणा करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, “आज, हमारे परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में, घर पर हमारे फेवरेट वेन्यू पर। बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं। हमने शादी कर ली। हमारी साथ में बहुत यादें हैं और हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लव, रणबीर और आलिया।” वहीं शादी के बाद कपल्स काम पर लौट चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author