August 9, 2022

Video: टाइगर श्रॉफ को देख फैन हुई बेहोश, एक्टर ने स्टेज पर बुला कर लगाया गले

wp-header-logo-489.png

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), जो अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के प्रचार में व्यस्त हैं, ने हाल ही में एक यादगार फैन मीटिंग का अनुभव किया। दरअसल उन्होंने मुंबई के एक मॉल में विजिट किया, इस दौरान अभिनेता के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखने को मिली, खासकर लड़कियों में वो काफी लोकप्रिय है।
पपराजी viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक फैन टाइगर से मिलने के लिए उतावली होती है कि वो लगभग बेहोश हो गई। वो बार-बार सेक्योरिटी से कह रही थी कि एक बार वो टाइगर से मिलना चाहती है। आखिर में टाइगर उनसे मिले, उन्हें गले से लगाया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
पपराजी वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो क्लिप में, टाइगर से मिलने के लिए कहते हुए युवा प्रशंसक की आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। वो बेहोश भी होने लगती है, इसके बाद लड़की को प्रोडक्शन क्रू द्वारा पानी दिया जाता है। इसके बाद जैसे ही वह मंच पर आती है, टाइगर उसकी तरफ अपना हाथ बढ़ाते हैं, और फिर उसे गले लगा लेतें हैं। साथ ही वो पूछता है कि क्या वह ठीक महसूस कर रही है। इस दौरान वहां अभिनेत्री तारा सुतारिया भी मौजूद थीं।

हालांकि, टाइगर की इस फैन को आखिरकार उसके फेवरिट एक्टर से मिलने का मौका मिल ही गया। इसके साथ ही हाल ही में टाइगर के डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या’ को उनके फैंस ने उनकी इस फैन के लिए इस्तेमाल किया। साथ ही इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author