May 21, 2022

CSK vs PBKS: पंजाब के कप्तान मयंक ने इन दो गेंदबाजों की तारीफ में पढ़े कसीदे, बोले…

wp-header-logo-487.png

खेल। आईपीएल (IPL) में कल यानी 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (PBKS vs CSK) के बीच मैच हुआ। इस मुकाबले में पंजाब ने 4 विकेट के नुकसान पर चेन्नई के खिलाफ 187 रन जड़े। इस दौरान पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रनों की पार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने खेली। धवन के बल्ले से इस मैच में नाबाद 88 रनों की पारी निकली। जवाब में पंजाब से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई इस मुकाबले को 11 रनों से हार गई। अब इस जीत के बाद पंजाब के कप्तान ने अपनी टीम के 2 गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। मयंक अग्रवाल उन दोनों ही गेंदबाजों के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। आइए जानें कौन हैं वो 2 गेंदबाज।
मयंक ने की इन 2 गेंदबाजों की तारीफ

मयंक ने कहा, अर्शदीप ने इस मैच में बड़ी शानदार गेंदबाजी की। मैं उन्हें इस जीत का पूरा श्रेय देता हूं। पूरे सीजन उन्होंने पंजाब के लिए बेहद अच्छी गेंदबाजी की है। वह हमारे लिए बेहद खास गेंदबाज हैं। कगिसो रबाडा की तरफ से भी बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली। जब हमें गायकवाड़ और रायडू के विकेट की जरूरत थी तब उन्होंने ये दोनों विकेट हमें निकाल कर दिए। मैं कहूंगा कि ये दोनों ही गेंदबाज बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हैं।

बता दें कि, एक समय ऐसा लग रहा था की चेन्नई इस मुकाबले में जीत दर्ज कर लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ अंत के कुछ ओवर में पंजाब के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए इस मैच में जीत दर्ज करवा दी। बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स को अब अपना अगला मुकाबला 1 मई को शाम 7:30 बजे हैदराबाद के खिलाफ खेलना हैं। जबकि पंजाब को अपना अगला मैच लखनऊ के खिलाफ 29 अप्रैल को खेलना है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source