August 8, 2022

दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा धमाका, कान्स फिल्म फेस्टिवल की बनी जूरी मेंबर

wp-header-logo-503.png

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारडम को खूब एन्जॉय कर रही हैं। उनकी फिल्में और पब्लिक अपीरेंस चर्चा में होती है। इस बीच दीपिका के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की मेन जूरी का हिस्सा होंगी। जी हां, आपने सही पढ़ा! जूरी में एक्ट्रेस हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के साथ शामिल होंगी। इस साल कान्स के लिए जूरी में चुनी गई 9 सदस्यों में से एक हैं और यह एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए एक प्राउड मोमेंट है। पिछले कुछ सालों से इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर तहलका मचाने वाली इस एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है।
फेस्टिवल डी कान्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अपने जूरी सदस्यों की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन 75वें फेस्टिवल डे कान्स के जूरी अध्यक्ष हैं! अपने आठ जूरी सदस्यों के साथ, वह समापन समारोह के दौरान शनिवार 28 मई को पाल्मे डी’ओर के साथ प्रतियोगिता में 21 फिल्मों में से एक को पुरस्कृत करेंगे। #कान्स2022।”

जूरी में इन सेलेब्स को ज्वाइन करेंगी दीपिका
तस्वीर में, दीपिका को जूरी सूची में अपनी जगह बनाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन, 2021 के सह-कलाकार कान्स पाल्मे डी’ओर विजेता टाइटेन, रेबेका हॉल, इतालवी अभिनेत्री-निर्देशक जैस्मीन ट्रिनका, असगर फरहादी भी शामिल हैं। विंसेंट 75वें कान्स फिल्म समारोह की जूरी के अध्यक्ष होंगे। वहीं इस खबर पर फैन्स खूब प्यार दिखा रहे हैं और ख रहे हैं कि उन्हें एक्ट्रेस पर गर्व है। एक फैन ने ट्वीट किया, “दीपिका इस साल कान्स में जूरी मेंबर हैं, आप पर गर्व है।”

लगातार बॉलीवुड में एक्टिव हैं दीपिका
36 वर्षीय दीपिका पादुकोण इससे पहले दो साल तक जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन थीं। गौरतलब है कि दीपिका ने 2007 में शाहरुख़ खान के ओपोजिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया। इस फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गयी और वह उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखी। आज एक्ट्रेस बॉलीवुड टॉप स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘गोलियों की रासलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘पीकू’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी।
दीपिका के पास पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स
एक्ट्रेस हाल ही में शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने 2017 की एक्शन फिल्म ‘xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें विन डीजल थे। पादुकोण के पास परियोजनाओं की एक व्यस्त स्लेट है जिसमें शाहरुख खान के नेतृत्व वाली ‘पठान’, ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और प्रभास के ओपोजिट भी एक फिल्म है। इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author