July 5, 2022

अमीषा पटेल पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, मोटी फीस लेकर एक्ट्रेस ने परफॉरमेंस की टाइमिंग में लगाया चूना

wp-header-logo-500.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है जिसके बाद वह विवादों में आ गयी हैं। कार्यक्रम के आयोजक सुनील जैन नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री मुश्किल में आ गई। हाल ही में अमीषा ने मध्य प्रदेश के खंडवा में एक इवेंट में परफॉर्म किया। अभिनेत्री को एक कार्यक्रम में एक घंटे के लिए आमंत्रित किया गया था। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने इस कार्यक्रम के लिए लगभग 4 लाख रुपये चार्ज की थी। हालांकि, वह केवल 3 मिनट तक परफॉर्म करने के बाद चली गईं।
A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)
इस बारे में अमीषा ने अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया और बताया कि इस कार्यक्रम में उनकी जान को खतरा था। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा, “मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में 23 अप्रैल को नवचंदी महोत्सव 2022को अटेंड किया था। इस कार्यक्रम को स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे द्वारा बहुत बुरी तरह से आयोजित किया गया। यहां मुझे अपनी जान का खतरा दिखा लेकिन मैं लोकल पुलिस का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने मेरा ध्यान रखा।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे इस कार्यक्रम में कभी भी परफॉरमेंस नहीं करना था सिर्फ शामिल होना था। इस तरह की घटनाएं मानवता पर सवाल खड़ा करती हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि दुनिया में अच्छे लोग भी मौजूद हैं।” वहीं मोघाट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया, ”फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के कार्यक्रम के दिन मैं भी वहां मौजूद था। लोगों की भीड़ जरूर थी, लेकिन अभद्रता नहीं थी।” उन्होंने आगे कहा, “अभिनेत्री रात करीब साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर में मंच निर्माण पर पहुंची और दर्शकों का अभिवादन किया। अमीषा को एक घंटे के लिए परफॉर्म करना था, लेकिन वह केवल तीन मिनट के प्रदर्शन के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गईं।” वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा ‘गदर 2’ में नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source